यह सिर्फ रोनाल्डो नहीं है, हम महान पुर्तगाल का सामना करने जा रहे हैं: वर्जिल वैन डेजक

वैन डीजक फाइनल के लिए उत्साहित हैं और कहा कि वे सब कुछ देने जा रहे हैं।
यह सिर्फ रोनाल्डो नहीं है, हम महान पुर्तगाल का सामना करने जा रहे हैं: वर्जिल वैन डेजक

राष्ट्र संघ के फाइनल के लिए पुर्तगाल के खिलाफ नटेरलैंड्स पूरी तरह से तैयार हैं और पूर्व वर्जिल वैन डेजक को लगता है कि यह न केवल क्रिस्टियानो रोनाल्डो का सामना करना है बल्कि वे एक 'महान पुर्तगाल' की ओर जा रहे हैं।

Goal.com ने वैन डीजेक के हवाले से लिखा है, "हम देखेंगे। यह केवल क्रिस्टियानो रोनाल्डो ही नहीं है, हम एक महान पुर्तगाल का सामना कर रहे हैं। हम देखेंगे कि क्या होने वाला है।"

नीदरलैंड और पुर्तगाल दोनों ने फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए क्रमशः इंग्लैंड और स्विट्जरलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में 3-1 से जीत दर्ज की।

वैन डीजक फाइनल के लिए उत्साहित हैं और कहा कि वे सब कुछ देने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, "मैं इस टीम के साथ फाइनल खेलने के लिए उत्सुक हूं, और हम वह सबकुछ देने जा रहे हैं, जो हम अंत में उस ट्रॉफी को पकड़ सकते हैं और हर किसी को गर्व कर सकते हैं," उन्होंने कहा।

स्विट्जरलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में रोनाल्डो ने हैट्रिक बनाई और वान डिजक को सर्वश्रेष्ठ डिफेंडरों में से एक माना जाता है। इसलिए, प्रशंसकों को दोनों के बीच एक आकर्षक संघर्ष दिखाई देगा।

वैन डीजक ने पुर्तगाल के किशोर जोआओ फेलिक्स को भी दोषी ठहराया और कहा: "मैं फुटबॉल देखता हूं, साथ ही मैंने यूरोपा लीग भी देखा है। हर किसी ने उसे देखा है। वह उनके लिए एक बड़ी प्रतिभा है। यदि वह हार जाता है तो उसके सामने एक उज्ज्वल भविष्य है।" विनम्र और कड़ी मेहनत करता रहता है। "

10 जून को नेशन लीग के फाइनल में नीदरलैंड का पुर्तगाल से मुकाबला होगा।

Related Stories

No stories found.