सिद्धू पर है अरविन्द केजरीवाल की नजर , जनसभा में की नवजोत की खूब तारीफ

पंजाब में सीएम चेहरे की तलाश कर रही आम आदमी पार्टी (आप) ने एक बार फिर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिद्धू को आड़े हाथों लिया है। मंगलवार को अमृतसर पहुंचे आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सिद्धू की जमकर तारीफ की। केजरीवाल ने कहा कि मैं सिद्धू के साहस की प्रशंसा करता हूं कि वह मंच पर ही झूठ का पर्दाफाश कर रहे हैं।
सिद्धू पर है अरविन्द केजरीवाल  की नजर , जनसभा में की नवजोत की  खूब तारीफ

पंजाब में सीएम चेहरे की तलाश कर रही आम आदमी पार्टी (आप) ने एक बार फिर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिद्धू को आड़े हाथों लिया है। मंगलवार को अमृतसर पहुंचे आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सिद्धू की जमकर तारीफ की। केजरीवाल ने कहा कि मैं सिद्धू के साहस की प्रशंसा करता हूं कि वह मंच पर ही झूठ का पर्दाफाश कर रहे हैं। केजरीवाल के इस बयान ने एक बार फिर पंजाब की सियासत में हलचल मचा दी है।

सिद्धू के लिए केजरीवाल का प्यार महत्वपूर्ण है क्योंकि आप ने अभी तक पंजाब में सीएम चेहरे की घोषणा नहीं की है। चर्चा है कि अभी तक पार्टी को कोई बड़ा चेहरा नहीं मिला है। दुबई के मशहूर समाजसेवी एसपीएस ओबेरॉय और बॉलीवुड स्टार सोनू सूद का नाम भी चर्चा में आ गया है।

सिद्धू ने सीएम चन्नी को कहा था झूठा

अमृतसर पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब सीएम चरणजीत चन्नी ने कहा कि मैंने रेत माफिया को खत्म कर दिया है। रेत अब साढ़े पांच फीट हो रही है। यह सुनकर सिद्धू ने कहा कि ये गलत है और ये झूठ बोल रहे हैं. रेत अभी भी 20 रुपए फुट मिल रही है।

सिद्धू ने यह भी कहा कि सीएम चरणजीत चन्नी जो भी वादे और घोषणाएं कर रहे हैं, वे सब झूठ हैं। लॉलीपॉप दिया जा रहा है। केजरीवाल ने कहा कि सिद्धू लोगों के मुद्दे उठा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस उन्हें दबा रही है। पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह और अब चन्नी उन्हें दबा रहे हैं।

सिद्धू ने कहा था- इस्तीफा दूंगा

कांग्रेस की लुधियाना रैली को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि रेत अभी भी सस्ती नहीं है. रेत सस्ती नहीं हुई तो दोबारा इस्तीफा दे देंगे। उनके लिए पद महत्वपूर्ण नहीं है। बल्कि उनका फोकस अगले साल पंजाब को फिर से अपने पैरों पर खड़ा करने पर है। इसके लिए उन्होंने पंजाब को मॉडल बनाया है। वह अपनी स्थिति खो सकते हैं, लेकिन वह मुद्दों से विचलित नहीं होंगे।

सिद्धू ने यह भी कहा है कि आप उनके पंजाब एजेंडे की फैन है

कुछ महीने पहले भगवंत मान ने सिद्धू की आलोचना की थी। इसके बाद सिद्धू ने आप के वरिष्ठ नेताओं के बयान ट्वीट किए थे। इसमें वह सिद्धू की बात का समर्थन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com