स्पाइजेट दिल्ली और मुंबई से आठ नई अर्न्तराष्ट्रीय दैनिक उडानें शुरू करेगी

स्पाइजेट दिल्ली और मुंबई से आठ नई अर्न्तराष्ट्रीय दैनिक उडानें शुरू करेगी

नई उडानों की घोषणा के बाद स्पाइसजेट के शेयर लगभग 4 प्रतिशत बढ़ गए

मुंबई – भारतीय एयरलांइनस कंपनी स्पाइसजेट ने मंगलवार को घोषणा की कि वह जुलाई में मुंबई और दिल्ली से रोजाना आठ नई अंतरराष्ट्रीय दैनिक उड़ानें शुरू करेगी।

एयरलाइन ने एक बयान में कहा, "स्पाइसजेट दैनिक डायरेक्ट फ्लाइट के साथ मुंबई-रियाद-मुंबई, मुंबई-ढाका-मुंबई, दिल्ली-ढाका-दिल्ली और दिल्ली-जेद्दा-दिल्ली मार्गों की सेवाओं की शुरूआत करेगी।"

स्पाइसजेट ने कहा कि अपने 168 सीटर बोइंग 737-800 विमानों को सभी पूर्वोक्त मार्गों पर तैनात करेगा, और सबसे कम किराया 9,276 रुपये से शुरू होगा।

स्पाइसजेट ने कहा कि स्पाइसजेट भारत का पहला कम लागत वाला कंपनी है जो मुंबई को रियाद और ढाका तथा दिल्ली को ढाका और जेद्दा से जोड़ता है। सऊदी अरब की राजधानी रियाद, एयरलाइन के लिए दसवां अंतरराष्ट्रीय और मध्य पूर्वी बाजार में चौथा गंतव्य होगा।

मुंबई से ढाका के लिए उड़ान और उनकी सेवाएं 25 जुलाई से शुरू हो जाएंगी, जबकि मुंबई-रियाद-मुंबई मार्ग 15 अगस्त से शुरू होगी। दिल्ली से जेद्दा और ढाका के लिए दैनिक उड़ानें 31 जुलाई से शुरू होंगी।

सऊदी अरब की बजट उड़ानों से उन हजारों तीर्थयात्रियों को लाभ होगा जो हर साल भारत से यात्रा करते हैं। घोषणा के बाद स्पाइसजेट के शेयर लगभग 4 प्रतिशत बढ़ गए।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com