झूलन गोस्वामी की बॉयोपिक में अनुष्का शर्मा, शेयर की तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा क्रिकेट खेलती नजर आने वाली है
झूलन गोस्वामी की बॉयोपिक में अनुष्का शर्मा, शेयर की तस्वीरें

न्यूज – भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी एवं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्दी ही पर्दे पर क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएगी, वे भारतीय टीम में तेज गेंदबाजी करती नजर आएंगी, दरअसल अनुष्का टीम इंडिया की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम कर रही हैं, अनुष्का और झूलन की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में अनुष्का और झूलन कोलकाता के इडेन गार्डन में नजर आईं, ऐसा माना जा रहा है कि दोनों इस बायोपिक के टीजर को शूट करने के लिए पहुंचे थे। इस फिल्म को प्रोसीत जॉय डायरेक्ट करने वाले हैं, चकदहा एक्सप्रेस के नाम से जानी जाने वालीं झूलन गोस्वामी वुमेन क्रिकेट में भारत के लिए ही नहीं, बल्कि दुनियाभर की महिला क्रिकेटरों में लीजेंड हैं,

आपको बता दें कि साल 2018 में झूलन गोस्वामी ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. 2018 में वह वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 200 विकेट लेने वाली पहली महिला खिलाड़ी बनी थीं, वहीं, साल 2007 में उनको आइसीसी वुमेन प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिला था. बायोपिक फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म का नाम चकदाहा एक्सप्रेस हो सकता है, चकदाहा पश्चिम बंगाल में है और इसी शहर में झूलन पली-बढ़ी हैं, साल 2002 से भारतीय महिला टीम के लिए लगातार खेल रहीं झूलन गोस्वामी को क्रिकेट के मैदान पर 18 साल से ज्यादा का समय हो गया है, ऐसे में सीधेतौर पर उनकी सफलता के लिए किए गए संघर्ष की कहानी सिल्वर स्क्रीन पर आएगी, झूलन की इसी भूमिका में अनुष्का शर्मा नजर आएंगी।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com