Bhuvneshwar Kumar और Hardik Pandya की भारतीय टीम में हुई वापसी

Hardik Pandya and Bhuvneshwar Kumar recalled: हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार की द. अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी हुई हैं।
Bhuvneshwar Kumar और Hardik Pandya की भारतीय टीम में हुई वापसी

न्यूज़ – Hardik Pandya और Bhuvneshwar Kumar की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से होने वाली तीन इंटरनेशनल वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी हुई है। शिखर धवन और शुभमन गिल को भी टीम में जगह दी गई है। विराट कोहली ही भारतीय टीम की कमान संभालेंगे।

भारत और द. अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज 12 मार्च से धर्मशाला में शुरू होगी। इसके बाद दूसरा मैच लखनऊ में 15 मार्च को और तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकाता में होगा। यह सीरीज कोरोना वायरस के खतरे के बीच आयोजित की जाएगी। भारतीय सिलेक्टर्स ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को आराम दिया। पहले ऐसी चर्चा थी कि कप्तान विराट कोहली को भी आराम दिया जाएगा लेकिन वे इस सीरीज में खेल रहे हैं। मयंक अग्रवाल को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन की वजह से टीम से बाहर किया गया। पृथ्वी शॉ को टीम में बनाए रखा गया है।

हार्दिक पांड्या की अक्टूबर 2019 के बाद से भारतीय टीम में वापसी हुई है। उन्होंने अक्टूबर 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेंगलुरु में टीम इंडिया की तरफ से पिछला मैच खेला था। उनकी दिसंबर 2019 में लंदन में पीठ की सर्जरी हुई थी। उन्होंने पिछले दिनों डीवाई पाटिल टी20 कप में मैदान पर वापसी कर धमाकेदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने इस टी20 टूर्नामेंट के दौरान 2 शतक जड़े थे। उन्होंने इस दौरान चौकों-छक्कों की झड़ी लगाई और शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन भी किया था।

टीम – विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, केएल राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, शुभमन गिल।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com