Bigg Boss 13 – शिल्पा शेट्टी ने दिये घरवालों को योग करने के टिप्स..

बिग बॉस 13: शिल्पा शेट्टी प्रतियोगियों को युगल योग सिखाने और अपनी आगामी फिल्म निकम्मा को बढ़ावा देने के लिए घर में प्रवेश करती नजर आएंगी।
Bigg Boss 13 – शिल्पा शेट्टी ने दिये घरवालों को योग करने के टिप्स..

न्यूज़- बिग बॉस 13 वीकेंड का वार एपिसोड में शिल्पा शेट्टी का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और फिटनेस उत्साही प्रतियोगियों को योग सिखाते नजर आएंगे। निर्माताओं ने आगामी एपिसोड से एक प्रोमो साझा किया है, जहां शिल्पा अपने साथी प्रतियोगियों के साथ प्रतियोगियों को युगल योग का अभ्यास करते हुए देख रही हैं।

प्रोमो में, शिल्पा ने बिग बॉस 13 पर अपनी योग कक्षाएं श्वास अभ्यास के साथ शुरू कीं। वह शहनाज़ गिल को सही करती है जो a धक धक 'डांस मूव की तरह सांस ले रही थीं, जो जवाब देती हैं कि उन्हें नहीं पता कि यह कैसे करना है। शिल्पा फिर युगल योग सत्र में जाती हैं। प्रतियोगियों को अपने दोस्तों के साथ सिंक किए गए पदों को पूरा करने का प्रयास करते हुए देखा जा सकता है। जहाँ शहनाज़ इसे सही करने के लिए संघर्ष करती हैं, वहीं असीम रियाज़ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले लगते हैं। शिल्पा पारस छाबड़ा को भी चिढ़ाती हैं कि वह महिला प्रतियोगियों के साथ घुलने-मिलने के मौके का इस्तेमाल कर रही हैं।

दर्शकों ने शिल्पा को प्रतियोगियों को फिटनेस सबक देने की पहल से प्यार किया। एक दर्शक ने लिखा, "हँसी के भार को देखते हुए। # शेहनाज़गिल मानदंडों के अनुरूप नहीं होगा। "एक प्रशंसक ने शहनाज़ का मज़ाक उड़ाते हुए उनके बारे में बात करते हुए कहा," धक धक क्रों लग गई साँस "।

जबकि कई असीम से प्रभावित थे जिन्होंने योग के अधिकांश कार्य पूरी तरह से किए, कुछ ने उनके पीठ दर्द और अंगूठे की चोट के बारे में भी पूछा। एक प्रशंसक ने पूछा, "टीवी पर असीम रियाज की पीठ के अंगूठे का दर्द कहां है?"

शिल्पा अपनी फिल्म निकम्मा का प्रचार करती नजर आएंगी। उनके साथ शो में उनके सह-कलाकार अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया भी होंगे। सब्बीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल 5 जून को सिनेमाघरों में उतरने वाली है।

बिग बॉस 13 अपने फिनाले से 16 फरवरी को एक सप्ताह दूर है। असीम, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस ने पहले ही फाइनल में जगह बना ली है। जबकि, असीम, रश्मि और सिद्धार्थ पहले से ही एलीट क्लब के सदस्य थे, परस एक प्रतिरक्षा कार्य के दौरान सिद्धार्थ द्वारा बचाए जाने के बाद चौथे फाइनलिस्ट बन गए।

Since independence
hindi.sinceindependence.com