बीजेपी के सांसद ने अलग-अलग मुद्दों पर अपनी ही सरकार को घेरा, कहा – अर्थव्यवस्था और विदेश नीति में फेल रही है मोदी सरकार, जानिए पुरी खबर

अलग-अलग मुद्दों पर अपनी ही सरकार को घेरने वाले बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया कि मोदी सरकार अर्थव्यवस्था और विदेश नीति में विफल रही है।
बीजेपी के सांसद ने अलग-अलग मुद्दों पर अपनी ही सरकार को घेरा, कहा – अर्थव्यवस्था और विदेश नीति में फेल रही है मोदी सरकार, जानिए पुरी खबर

अलग-अलग मुद्दों पर अपनी ही सरकार को घेरने वाले बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया कि मोदी सरकार अर्थव्यवस्था और विदेश नीति में विफल रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह सरकार की मदद के लिए तैयार हैं लेकिन अभिमान इसमें एक बड़ी बाधा है.

बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा

बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने शुक्रवार को एक

बार फिर ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा. सुब्रमण्यम

स्वामी ने ट्वीट किया कि अब यह स्पष्ट हो गया है कि मोदी सरकार

अर्थव्यवस्था और विदेश नीति में "विकास" देने में विफल रही है।

लद्दाख के मामले में हमारी अब तक की रक्षा नीति एक बड़ी विफलता

के रूप में दिखाई देती है।मैं सरकार की विफल नीतियों को रीसेट करने में

मदद करने के लिए तैयार हूं लेकिन अभिमान ही एक बड़ी बाधा है।

एयर इंडिया को टाटा समूह को बेचने के लिए प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर भी निशाना साधा

हाल ही में, सुब्रमण्यम स्वामी ने भारत की सरकारी एयरलाइन एयर इंडिया को टाटा समूह को बेचने के लिए प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर भी निशाना साधा। सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विटर हैंडल से इकोनॉमिक्स टाइम्स के एक लेख को साझा करते हुए ट्वीट किया और इसे पोंजी स्कीम बताया। स्वामी ने ट्वीट किया कि टाटा एयर इंडिया की खरीद के लिए कर्ज के रूप में 15,000 करोड़ रुपये जुटाने की संभावना है। मतलब एयर इंडिया जिसे भारत सरकार द्वारा बेचा गया था, उसका वित्त पोषण सरकारी बैंक द्वारा ही किया जा रहा है। यह एक पोंजी स्कीम है।

सुब्रमण्यम स्वामी भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा करते रहते हैं

इसके अलावा सुब्रमण्यम स्वामी भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा करते रहते हैं. इससे पहले भी उन्होंने भारत-चीन संबंधों को लेकर ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब कोई नहीं आया तो बात क्यों? 18 बार आमने-सामने की बैठकों और पीएम मोदी की चीन की पांच यात्राओं के बाद भी कुछ हासिल नहीं हुआ है। हम अभी भी चीन से बात करने को तरस रहे हैं? साथ ही उन्होंने लिखा कि जो अत्याचारी होते हैं, वे बलवानों के सामने नम्रता से व्यवहार करते हैं लेकिन कमजोरों के साथ बुरा व्यवहार करते हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com