कैप्टन का करारा जवाब: सोनिया, सुषमा और मुलायम सहित 14 हस्तियों के साथ शेयर की अरूसा आलम की फोटो, कांग्रेस ने साधी चुप्पी

अरूसा पर उंगली उठाने के मामले में करारा जवाब देते हुए कैप्टन ने ट्वीट किया- दुर्भाग्य से इस समय भारत और पाकिस्तान के बीच वीजा बैन है, नहीं तो मैं अरुसा आलम को दोबारा बुला लेता। उन्होंने आगे लिखा- संयोग से मार्च में मैं 80 साल का हो जाऊंगा और अरुसा आलम अगले साल 69 साल की हो जाएगी। तो यह सिर्फ एक संकीर्ण मानसिकता को दर्शाता है।
कैप्टन का करारा जवाब: सोनिया, सुषमा और मुलायम सहित 14 हस्तियों के साथ शेयर की अरूसा आलम की फोटो, कांग्रेस ने साधी चुप्पी

डेस्क न्यूज़- अरूसा पर उंगली उठाने के मामले में करारा जवाब देते हुए कैप्टन ने ट्वीट किया- दुर्भाग्य से इस समय भारत और पाकिस्तान के बीच वीजा बैन है, नहीं तो मैं अरुसा आलम को दोबारा बुला लेता। उन्होंने आगे लिखा- संयोग से मार्च में मैं 80 साल का हो जाऊंगा और अरुसा आलम अगले साल 69 साल की हो जाएगी। तो यह सिर्फ एक संकीर्ण मानसिकता को दर्शाता है।

साझा की 14 हस्तियों से साथ अरुसा की त्सावीरें

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोनिया गांधी के साथ अपनी पाकिस्तानी महिला मित्र अरूसा आलम की एक तस्वीर साझा की। इसके बाद उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा समेत कांग्रेस के तमाम नेता कई दिनों तक इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रहे। लेकिन कैप्टन अपने दोस्त पर लगे गंभीर आरोपों से इतने नाराज हैं कि उन्होंने सोमवार को ट्विटर पर देश की मशहूर हस्तियों के साथ अरूसा आलम की 14 तस्वीरें साझा कीं और पूछा कि क्या अरुसा के साथ नजर आए ये हस्तियां भी आईएसआई से जुड़े हैं?

कौन है ये हस्तियां?

अरूसा का बचाव करते हुए कप्तान ने अपने विरोधियों पर खुलेआम हमला किया। जिन 14 हस्तियों के साथ उन्होंने अरुसा की तस्वीरें साझा की हैं उनमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव, सपा के पूर्व नेता अमर सिंह, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा, पूर्व कानून मंत्री अश्विनी कुमार शामिल हैं। वही अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा, बॉलीवुड स्टार दिलीप कुमार, फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट, पूर्व भारतीय कमांडर जनरल अरोड़ा (जिन्होंने बांग्लादेश युद्ध में सेना का नेतृत्व किया), पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त जेएन दीक्षित, पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त शिव शंकर मेनन, पूर्व पंजाब के गवर्नर जनरल रॉड्रिक्स, भारत के विदेश सचिव शाम सरन भी है।

कांग्रेस पर किया तंज

साथ ही कैप्टन ने उपमुख्यमंत्री रंधावा पर तंज कसते हुए कहा कि 'मैं अरुसा आलम की कई शख्सियतों के साथ फोटो की सीरीज शेयर कर रहा हूं। मुझे लगता है कि ये सभी भी आईएसआई के एजेंट हैं। उल्लेखनीय है कि रंधावा ने हाल ही में पंजाब पुलिस को अरूसा आलम के पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से संबंध होने का आरोप लगाते हुए जांच के आदेश जारी किए थे। कैप्टन ने सोमवार को 14 तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- आईएसआई एजेंट कहने वालों को बोलने से पहले सोचना चाहिए।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com