कांग्रेस नेता का बयान : Rum पियो, अंडे खाओ और कोरोना भगाओ

कर्नाटक में उल्लाल शहर नगर पालिका परिषद (सीएमसी) के कांग्रेस पार्षद ने दावा किया है कि तले हुए अंडे के साथ रम पीने से 'कोरोनो वायरस ख़त्म’होता है
कांग्रेस नेता का बयान :  Rum पियो, अंडे खाओ और कोरोना भगाओ

न्यूज़- दुनिया भर के कई देश कोरोना वायरस का टीका बनाने में लगे हुए हैं। लेकिन बीच में, कई लोगों को कोरोना से बचाने के लिए अजीब और खराब सलाह देते हुए देखा जाता है। कर्नाटक में उल्लाल शहर नगर पालिका परिषद (सीएमसी) के कांग्रेस पार्षद ने दावा किया है कि तले हुए अंडे के साथ रम पीने से 'कोरोनो वायरस ख़त्म'होता है। कांग्रेस पार्षद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मंगलुरु कांग्रेस पार्षद पार्षद रविचंद्र गट्टी के अनुसार, रम के साथ काली मिर्च और दो अंडे, कोरोना से निपटने का एक घरेलू नुस्खा है। वायरल वीडियो में, गट्टी कह रहे है कि, कई लोग बेंगलुरु और मेदिकरी में रम पीते हैं। मैं न तो रम पीता हूं और न ही मछली खाता हूं। आप बस 90 एमएल में एक चम्मच काली मिर्च पाउडर डालें। इसे अपने हाथों से अच्छी तरह हिलाएं और पी लें। कोरोना पूरी तरह से खत्म करने के लिए, इसके साथ दो उबले हुए अंडे खाले।

कांग्रेस पार्षद गट्टी ने यह भी कहा, 'मैंने कई दवाई आजमाई, फिर ये काम किया।

इतना ही नहीं गट्टी ने यह भी कहा, 'मैंने कई दवाई आजमाई, फिर ये काम किया। मैं एक नेता के रूप में नहीं बल्कि कोविड समिति के सदस्य के रूप में आपको ये सलाह दे रहा हूं। इस वीडियो को पत्रकार विंसेंट डिसूजा ने ट्वीट किया था। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग नेता जी को 'covidiot' की उपाधि दे रहे हैं। वीडिया 17 जून का बताया जा रहा है।

एक मिनट के इस वीडियो में गट्टी कन्नड में सलाह दे रहे हैं

एक मिनट के इस वीडियो में गट्टी कन्नड में सलाह दे रहे हैं। इसके साथ ही हाथ में एक बिशेष ब्रांड की रम की बोतल ले रखी है। वीडियो सामने आने के बाद मंगलुरु के विधायक यूटी खदर ने कहा, जिला प्रशासन को पता लगाना चाहिए कि गट्टी ने ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर कैसे शेयर किया। उन्होंने बताया कि गट्टी 15 सालों से सामाजिक वर्कर के रूप में काम करते आए है। विधायक ने कहा कि वो पार्टी से बात कर आगे की कार्रवाई पर फैसला करेंगे।

Like and Follow us on :

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com