T20 World Cup 2021: सूर्यकुमार और हार्दिक को बल्लेबाजी में ऊपर भेजने के लिए पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने किया अनुरोध

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया से सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या को भेजने की गुजारिश की है ताकि इस जोड़ी को बीच में अच्छी हिट मिल सके। टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मैचों से पहले सभी टीमें दो-दो वॉर्म-अप मैच खेलेंगी।
T20 World Cup 2021: सूर्यकुमार और हार्दिक को बल्लेबाजी में ऊपर भेजने के लिए पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने किया अनुरोध
Photo | Sportskeeda

डेस्क न्यूज़- पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया से सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या को भेजने की गुजारिश की है ताकि इस जोड़ी को बीच में अच्छी हिट मिल सके। T20 World Cup के सुपर 12 मैचों से पहले सभी टीमें दो-दो वॉर्म-अप मैच खेलेंगी। भारतीय टीम ने पहले अभ्यास मैच में इंग्लैंड को सात विकेट से हरा दिया था और अब टीम इंडिया अपना दूसरा अभ्यास मैच आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी है। पहले अभ्यास मैच में सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिला। आकाश ने टीम प्रबंधन से सूर्यकुमार और हार्दिक को बल्लेबाजी के लिए भेजने का आग्रह किया है ताकि दोनों बल्लेबाजों को फाइनल मैच से पहले अपनी गति मिल सके।

आकाश ने बल्लेबाजी के लिए किया अनुरोध

आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अभ्यास मैच से पहले कहा, 'आपको ऐसे लोगों की जरूरत है जो मैच खत्म करने के लिए फॉर्म में हों और इसके लिए मैं हाथ जोड़कर अनुरोध करता हूं कि दोनों (सूर्य और हार्दिक) बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हों। . आपने पिछले मैच में एक मौका गंवा दिया था और हर बार आपको यह मौका नहीं मिलेगा। अगर आप ऋषभ पंत को नंबर 4 पर खेलते हैं तो नंबर 5 और 6 पर बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाजों के पास फॉर्म नहीं है। सूर्यकुमार यादव ने बेशक मुंबई के लिए खेले गए आखिरी मैच में रन बनाए, लेकिन आईपीएल का उनका दूसरा चरण एक मैच को छोड़कर अच्छा नहीं रहा।

24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा पहला मैच

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 12 में खेलेगी। पाकिस्तान ने अभी तक भारत को किसी भी विश्व कप में नहीं हराया है, चाहे वह 50 ओवर का हो या टी20 का। भारतीय टीम अब विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को 13-0 से बढ़ाना चाहेगी। 1992 के बाद से, भारत और पाकिस्तान ने 12 बार विश्व कप में एक-दूसरे का सामना किया है, जिसमें भारत का एकदिवसीय मैचों में 7-0 और T20I में 5-0 का रिकॉर्ड है। पाकिस्तान कभी भी भारत को बड़े मंच पर क्यों नहीं हरा पाया है। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मुख्य मैचों से पहले दोनों टीमों ने अपना पहला वॉर्म-अप मैच जीत लिया है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com