सेक्स स्कैंडल लीक मामला: जब स्टार फुटबॉलर ने Onlyfans मॉडल को होटल में बुलाया!

एवा लुईस ने बताया कि उस रात दोनों इंटीमेट भी हुए थे यानि दोनों के बीच होटल में शारीरिक संबंध भी बने थे,उधर एंटोनियो का बयो बबल तोड़ महिला मॉडल को होटल में बुलाना विवादों में ​घिरता जा रहा है।
सेक्स स्कैंडल लीक मामला: जब स्टार फुटबॉलर ने Onlyfans मॉडल को होटल में बुलाया!

(Image via Instagramavalouiise and AP)

इंटरनेशनल डेस्क. मॉडलिंग शख्सयित एवा लुईस (Ava Louise) ने अपने और फुटबॉल स्टार एंटोनियो ब्राउन के सात के रिश्ते का खुलासा किया है। डेलीमेल के अनुसार शनिवार रात एवा अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी का प्लान कर रहीं थी, उसी दौरान एवा के फोन पर मैसेजेस आना शुरू हो गए।

एवा को मैसेज करने वाला शख्स अमेरिकन फुटबॉल स्टार खिलाड़ी एंटोनियो ब्राउन (Antonio Brown) थे। एंटोनियो ने मैसेज में कहा कि मेरे होटल आइए। ब्राउन का मकसद एवा को होटल बुलाना था।

पहले एवा ने ब्राउन के पास होटल जाने से मना कर दिया, लेकिन देर रात एवा लुईस जब होटल पहुंचीं तो उसके बाद जो दोनों के बीच हुआ उसे लेकर स्पोट्स जगत में भूचाल आ गया है।

एवा लुईस ने कई सेंसेशनल खुलासे किए हैं
बता दें कि एवा लुईस एक एडल्ट वेबसाइट Onlyfans की फेमस मॉडल हैं। बहरहाल डेलीमेल को दिए अपने इंटरव्यू में एवा लुईस ने कई सेंसेशनल खुलासे किए हैं। वहीं एवा ने फुटबॉलर ब्राउन पर जानबूझकर कोरोना वायरस फैलाने का भी आरोप लगाया।

Screen grab -Instagram-Antonio Brown,Ava Louise

<div class="paragraphs"><p>Ava Louise</p></div>

Ava Louise

Screen grab - Instagram/Ava Louise

एवा ने 2020 में टॉयलेट सीट को चाटते हुए खुद का वीडियो बनाकर बटोरी थी सुर्खियां
जर्सी सिटी स्थित ओनलीफैंस की मॉडल, 23 वर्षीया एवा लुईस, पहली बार तब सुर्खियों में आईं थी जब उन्होंने 2020 में टॉयलेट सीट को चाटते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उनका अजीब तर्क था कि वो कोरोना वायरस को पकड़ना चाह रहीं थी।
<div class="paragraphs"><p>एंटोनियो ब्राउन और एवा लुइस </p></div>

एंटोनियो ब्राउन और एवा लुइस

एंटोनियो ब्राउन उनके अंतरंग हुए पलों को कैमरे में कैद भी करना चाह रहे थे

एवा लुईस ने बताया कि उस रात दोनों इंटीमेट भी हुए थे यानि दोनों के बीच होटल में शारीरिक संबंध भी बने। एवा ने बताया कि एंटोनियो ब्राउन उनके अंतरंग हुए पलों को कैमरे में कैद भी करना चाह रहे थे। एवा ने बताया कि ब्राउन ने उन पलों को रिकॉर्ड भी किया। एक बार तों एवा ब्राउन की इस अजीब डिमांड सुनकर हैरान रह गईं थी। जानकारी के अनुसार अब ये पूरी फुटेज डेलीमेल के पास हैं।

ब्राउन का एडल्ट मॉडल एवा लुईस को होटल में बुला कर बायो बबल तोड़ा
जहां एक ओर दुनियाभर में कोरोना की र्थर्ड से कोहराम मचा है। वहीं एंटोनियो का बयो बबल तोड़ महिला मॉडल को होटल में बुलाना विवादों में ​घिरता जा रहा है। बता दें कि एंटोनियो ब्राउन जिस नेशनल फुटबॉल लीग (NFL League) से जुड़ें हैं, उसमें खिलाड़ियों के लिए बायो-बबल बनाया हुआ है। इस बबल का मकसद है कि खिलाड़ी किसी बाहरी व्यक्ति के संपर्क में न आ सकें। इसके बावजूद इसके ब्राउन का एडल्ट मॉडल एवा लुईस को होटल में बुलाकर उनके साथ अंतरंग होना कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने जैसा ही माना जा रहा है।
<div class="paragraphs"><p>antonio-brown</p></div>

antonio-brown

Screen grab - Instagram/Antonio Brown

दोनों की न्‍यू ईयर से ठीक एक दिन पहले की चैट भी लीक हुई

वहीं ये भी बताया जा रहा है कि दोनों की न्‍यू ईयर से ठीक एक दिन पहले की चैट भी लीक हुई है। माना जा रहा है कि एडल्ट मॉडल एवा ने इन फोटोज के साथ ये सभी चैट्स मीडिया जगत में वायरल करा दी है।

23 वर्षीय मॉडल एवा की माने तो वे 33 वर्षीय प्लेयर से पहली बार ही मिली थीं, लेकिन बताया जा रहा है कि बीते चार साल से दोनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे से बातचीत करते आ रहे हैं। एवा ने डेलीमेल को बताया कि वे और एंटोनियो पहली बार 2018 में इंस्टाग्राम पर जुड़े थे।

सेक्स स्कैंडल लीक मामला: जब स्टार फुटबॉलर ने Onlyfans मॉडल को होटल में बुलाया!
कैसा हो कि आप सोचें और वो ट्वीट हो जाए, लेकिन ये हुआ है! तैयार रहिए, क्योंकि साइंस लेवल-अप टेक्नोलॉजी ने दस्तक दे दी है

Related Stories

No stories found.