Box Office पर KGF: Chapter 2 की गरजना जारी, मूल फिल्म कनड़ में‚ लेकिन हिंदी बैल्ट में तोड़ रही रिकॉर्ड, दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई

'केजीएफ 2' हिंदी के भाषा के अलावा कन्‍नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज की गई है। फिल्‍म का ओरजिनल वर्जन कन्‍नड़ में बना है, चौंकाने वाली बात ये है कि सबसे ज्‍यादा कमाई फिल्म को हिंदी से ही हो रही है। वजह ये कि दूसरे दिन कमाई के मामले में अन्य भाषाओं के वर्जन में थोड़ी गिरावट देखी गई।
Box Office पर KGF: Chapter 2 की गरजना जारी, मूल फिल्म कनड़ में‚ लेकिन हिंदी बैल्ट में तोड़ रही रिकॉर्ड, दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई

साउथ अभिनेता यश की चेप्टर वन के बाद 'केजीएफ: चैप्‍टर 2' ने भी बॉक्‍स ऑफिस पर धमामल मचा दिया है। (KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 2) रिलीज के बाद से ही KGF Chapter 2 सरपट दौड़ती नजर आ रही है।

बॉक्स ऑफिस ट्रेंड एनालिस्ट्स के अनुसार गुरुवार 14 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज हुई इस फिल्‍म ने जहां ओपनिंग पर पूरे भारत में 134.5 करोड़ की ग्रॉस और 112.95 करोड़ रुपए का नेट कलेक्‍शन कर डाला तो, वहीं अगले दिन शुक्रवार 15 अप्रैल को भी फिल्‍म ने करीब 100 करोड़ का कारोबार कर डाला।

पहले दिन हिंदी बैल्ट से फिल्म का 53.95 करोड़ तो दूसरे दिन 45 करोड़ का कलेक्शन

शुक्रवार की बात करें तो फिल्‍म ने महज हिंदी भाषा में 45 करोड़ रुपये कमा लिए। बता दें कि डे वन पर हिंदी बैल्ट से फिल्म ने 53.95 करोड़ रुपये कमा लिए थे। हालांकि फिल्‍म कारोबार नजरिए से हिंदी भाषा में हल्‍की गिरावट आई है... इसकी वजह ये मानी जा रही है कि ओपनिंग डे पर कई जगह मॉर्निंग शोज भी रखे गए थे, जोकि शुक्रवार को नहीं रखे गए। हिंदी बैल्ट से फिल्‍म ने दो दिनों में ही 98 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

ओरिजनल फिल्म कन्नड़ में लेकिन सबसे ज्यादा कमाई हिंदी बैल्ट से

'केजीएफ 2' हिंदी के भाषा के अलावा कन्‍नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज की गई है। फिल्‍म का ओरजिनल वर्जन कन्‍नड़ में बना है, चौंकाने वाली बात ये है कि सबसे ज्‍यादा कमाई फिल्म को हिंदी से ही हो रही है। वजह ये कि दूसरे दिन कमाई के मामले में अन्य भाषाओं के वर्जन में थोड़ी गिरावट देखी गई है। इस फिल्‍म ने दूसरे दिन कर्नाटक में 19-20 करोड़ रुपये कमाए हैं।
वहीं आंध्र और निजाम बैल्ट से 17-18 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। केरल से 5-6 करोड़ और तमिलनाडु से 8 करोड़ के करीब कमाए हैं। इस तरह दूसरे दिन कुल कमाई का आंकड़ा 100 करोड़ के करीब पहुंचा है।
प्रशांत नील (Prashanth Neel) के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों में जबरदस्‍त क्रेज देखा जा रहा है। बता दें कि फिल्‍म ने दूसरे दिन हिंदी के बाद सबसे ज्‍यादा कलेक्शन कर्नाटक बैल्ट में किया। यहां 19-20 करोड़ रुपये का फिल्म ने कारोबार किया।

दूसरे दिन शुक्रवार को KGF: Chapter 2 का कलैक्शन

  • हिंदी बैल्ट - 45 करोड़ रुपए

  • कर्नाटक - 19-20 करोड़ रुपए

  • आंध्र और निजाम बैल्ट - 17-18 करोड़ रुपए

  • तमिलनाडु - 8 करोड़ रुपए

  • केरल - 5-6 करोड़ रुपए

ओपनिंग डे पर KGF 2 ने कहां कितना नेट कारोबार किया

  • हिंदी वर्जन - 53.95 करोड़ रुपए

  • कर्नाटक - 20 करोड़ रुपए

  • निजाम/आंध्र - 25 करोड़ रुपए

  • तमिलनाडु - 8 करोड़ रुपए

  • केरल - 6 करोड़ रुपए

साउथ में ओवर क्राउड हुआ तो फिल्म को ऑडिटोरियम में किया शिफ्ट

KGF: Chapter 2 की कमाई में फ्राइडे को बिहार, ओडिशा बैल्ट में गिरावट देखी गई। वहीं दिल्‍ली, उत्तरप्रदेश, पंजाब और हरियाणा में फिल्‍म ने दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई जारी रखी। (KGF Chapter 2 Box Office Collection) अभिनेता यश (Actor Yash) को लेकर भी दर्शकों में रुझान बढ़ना जारी है।

फिल्‍म KGF: Chapter 2 देशभर के 4000 से ज्यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है। जबकि साउथ में कई मल्‍टीप्‍लेक्‍स में ओवर क्राउड के मद्देनजर फिल्‍म को ज्यादा सीटों वाले ऑडिटोरियम में श‍िफ्ट कर दिया गया है।

वीकेंड होने के कारण शनिवार और रविवार को फिल्‍म की कमाई का ग्राफ बढ़ने की पूरी उम्‍मीद जताई जा रही है। फिल्म की मौजूदा सक्सेस से लग रहा है कि फिल्‍म पहले सप्ताह में सिर्फ हिंदी वर्जन से 175 करोड़ रुपये ज्यादा की कमाई कर सकती है।

Box Office पर KGF: Chapter 2 की गरजना जारी, मूल फिल्म कनड़ में‚ लेकिन हिंदी बैल्ट में तोड़ रही रिकॉर्ड, दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई
आसनसोल लोकसभा और 4 राज्यों की 4 विधानसभा सीटों के उपचुनाव पर कौन जीत रहा?

Related Stories

No stories found.