उत्तर प्रदेश : योगी से प्रियंका तक ,मुलायम से शिवपाल तक ,अखिलेश से टिकैत तक ,जानें आज कौन कहा कर रहा चुनावी प्रचार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं | ऐसे में सभी दलों ने चुनाव की तैयारी भी शुरू कर दी है। वहीं, पर्यटन का कार्यक्रम भी शुरू हो गया है। इसी कड़ी में सीएम योगी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ सोमवार को चंपा देवी पार्क में गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
उत्तर प्रदेश : योगी से प्रियंका तक ,मुलायम से शिवपाल तक ,अखिलेश से टिकैत तक ,जानें आज कौन कहा कर रहा चुनावी प्रचार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं | ऐसे में सभी दलों ने चुनाव की तैयारी भी शुरू कर दी है। वहीं, पर्यटन का कार्यक्रम भी शुरू हो गया है। इसी कड़ी में सीएम योगी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ सोमवार को चंपा देवी पार्क में गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री यहां वनटांगियों से भी करेंगे संवाद

सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में आज जेपी नड्डा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर हैं। सीएम योगी के दौरे का आज दूसरा दिन है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी सोमवार से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान वह कई संगठनात्मक बैठकों में शामिल होंगे, जिसमें गोरखपुर और कानपुर के पार्टी के बूथ प्रमुखों से मुलाकात भी शामिल है। जेपी नड्डा का यह दौर यूपी चुनाव को लेकर काफी अहम माना जाता है। क्योंकि यूपी चुनाव में कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे में बीजेपी जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाएंगे अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का आज जन्मदिन है। इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अखिलेश लखनऊ में ही रहेंगे। लखनऊ ऑफिस में अखिलेश मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन केक काटकर मनाएंगे।

सैफई बने रहेंगे प्रस्पा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव

मुलायम के जन्मदिन पर आज शिवपाल यादव सैफई के चांदगीराम स्टेडियम में हंगामा कर रहे हैं। प्रस्पा अध्यक्ष शिवपाल सिंह आज सैफई में होंगे।

प्रियंका गांधी आज रायबरेली

प्रियंका गांधी इस समय रायबरेली में हैं। अभी उनका शेड्यूल तय नहीं है कि वह लखनऊ में रहेंगे या फिर दिल्ली लौटेंगे।

लखनऊ में किसान संगठनों की महापंचायत

तीन कृषि कानून वापस लिए जाने के बाद भी किसान अपना आंदोलन खत्म करने को तैयार नहीं हैं। वह एमएसपी पर गारंटी को लेकर कानून बनाने की मांग कर रहे हैं। बातचीत के बाद भी किसान नरमी दिखाने को तैयार नहीं हैं। यही वजह है कि एमएसपी की गारंटी देने वाले कानून की मांग को लेकर किसान संगठनों ने सोमवार को लखनऊ में महापंचायत बुलाई है। जबकि केंद्र पहले ही तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा कर चुका है। सरकारी सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्रिमंडल बुधवार को तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने वाले विधेयकों को मंजूरी देने पर विचार कर सकता है, ताकि इन्हें संसद के शीतकालीन सत्र में पेश किया जा सके।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com