12 मार्च को पहले वनडे में मैच खेल सकते है हार्दिक पांड्या

दूसरा मैच 15 मार्च को लखनऊ में और तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकाता में होगा।
12 मार्च को पहले वनडे में मैच खेल सकते है हार्दिक पांड्या

न्यूज –   हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। पंड्या पिछले साल अक्टूबर में अपनी पीठ की सर्जरी के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने डी। वाई। नवी मुंबई में। पाटिल ने टी 20 टूर्नामेंट में भाग लिया। यहां उन्होंने 4 दिनों के भीतर 2 शतक बनाए। रिलायंस -1 के लिए, पांड्या ने शुक्रवार को BPCL के खिलाफ 55 गेंदों में 158 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 20 छक्के और 6 चौके लगाए। इससे पहले, उन्होंने कैग के खिलाफ 3 मार्च को 37 गेंदों का शतक भी बनाया था।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज 12 मार्च को धर्मशाला में शुरू होगी। दूसरा मैच 15 मार्च को लखनऊ में और तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकाता में होगा।

पांड्या पूरी तरह फिट हैं

बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों ने समाचार एजेंसी को बताया कि डी। वाई। पाटिल टी 20 टूर्नामेंट पांड्या के लिए एक अच्छा मंच साबित हुआ। वह सर्जरी के बाद से राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में एक पुनर्वास कार्यक्रम से गुजर रहा है। वे अब फिट हैं। इस टूर्नामेंट में उनके खेल ने इसे साबित भी किया है। ऐसे में वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी करेंगे।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com