T-20 विश्वकप और श्रीलंका दौरे पर गेंदबाजी करते नजर आ सकते है हार्दिक पांड्या, जानिए फिटनेस को लेकर क्या ?

श्रीलंका दौरे के लिए पंड्या का चयन भारतीय टीम में हुआ है। भारतीय टीम मेजबान श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। सीरीज की शुरुआत 13 जुलाई से होगी
T-20 विश्वकप और श्रीलंका दौरे पर गेंदबाजी करते नजर आ सकते है हार्दिक पांड्या, जानिए फिटनेस को लेकर क्या ?
इंडियन क्रिकेट टीम अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ लिमिटिड ओवर सीरीज खेलेगी. शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे।हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका दौरे पर सिलेक्ट होने के बाद अपनी गेंदबाजी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. हार्दिक पांड्या का कहना है वह वर्ल्ड कप में इंडिया के लिए गेंदबाजी करना चाहते है।

हार्दिक पांड्या गेंदबाजी को लेकर फुट फिटनेस हासिल नहीं कर पाए हैं

पिछले दो साल से हार्दिक पांड्या गेंदबाजी को लेकर फुट फिटनेस हासिल नहीं कर पाए हैं. लेकिन अब पांड्या ने दोबारा से गेंदबाजी करने का पूरा मन बना लिया है. हार्दिक पांड्या ने कहा है कि वह इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए हर हाल में गेंदबाजी करना चाहते हैं।

वर्ल्ड कप में गेंदबाजी से दूर नहीं रहना चाहता

हार्दिक पांड्या ने कहा, "मैं अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में इंडिया के लिए हर मैच में गेंदबाजी करना चाहता हूं. मैं अपने आप को फिट रखने की कोशिश कर रहा हूं और मैं किसी भी हाल में वर्ल्ड कप में गेंदबाजी से दूर नहीं रहना चाहता. मेरा पूरा ध्यान टी20 वर्ल्ड कप पर है"

मेरा पूरा फोकस टी20 वर्ल्ड कप पर है

पंड्या ने पर कहा, ' मैं टी20 वर्ल्ड कप में भारत की ओर से सभी मैचों में गेंदबाजी करना चाहता हूं। मैं किसी भी हाल में वर्ल्ड कप में गेंदबाजी से दूर नहीं रहना चाहता। मेरा पूरा फोकस टी20 वर्ल्ड कप पर है।' हार्दिक ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले हाफ में मुंबई की ओर से खेलते हुए किसी भी मैच में गेंदबाजी नहीं की। साल 2019 में कमर की सर्जरी कराने के बाद पंड्या बोलिंग करने में झिझक रहे हैं।

गेंदबाजी के मामले में यह मायने रखता है कि मैं कितना फिट हूं।

बकौल पंड्या, 'गेंदबाजी के मामले में यह मायने रखता है कि मैं कितना फिट हूं। यहां तक की सर्जरी के बाद भी मैंने अपनी पेस से समझौता नहीं किया। मेरी गेंदबाजी का संबंध मेरी फिटनेस से है। मैं जितना फिट रहूंगा नतीजा उतना ही बेहतर निकलेगा।'

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com