#HaryanaAssemblyElections2019 – बीजेपी ने जारी किया घोषणा पत्र.

बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने और लाखों युवाओं को रोजगार देने की बात की है।
#HaryanaAssemblyElections2019 – बीजेपी ने जारी किया घोषणा पत्र.

न्यूज –  भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। बीजेपी के इस घोषणा पत्र में 15 चैप्टर और 248 प्वांइट हैं। इस संकल्प पत्र में किसानों की आय दोगुनी करने और लाखों युवाओं को कौशल सीखाने से कई वादे किए हैं।

इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लालभाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डाहरियाणा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बरालाहरियाणा प्रभारी अनिल जैनकेंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और राव इंद्रजीत समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।


बीजेपी ने अपने घोषणापत्र का नाम म्हारे सपनों का हरियाणा दिया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी का घोषणापत्र राम राज्य के सिद्धांतों पर आधारित है। उन्होंने कहा कि अपने पिछले घोषणापत्र के तहत भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस और पारदर्शी प्रशासन मुहैया करवाया।


नड्डा ने कहापिछले पांच साल में मनोहर जी ने हरियाणा की छवि को मजबूत किया है। उन्होंने हरियाणा की राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है। आज हरियाणा भ्रष्टाचार मुक्तविकास युक्त है और यहां परादर्शी सरकार देने का काम मनोहर जी ने किया है।


बता देंकि इससे पहले 11 अक्टूबर को कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया था। इसके बाद शनिवार को चंडीगढ़ में इनेलो ने अपना घोषणा पत्र जारी कर सभी वर्गों को साधने की कोशिश की।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com