सपा नेता के बिगड़े बोल : भाजपा का एक्सप्रेस-वे होता तो, मुस्लिम इलाके में नहीं बनता

गाजीपुर: जिले के पखनपुरा गांव के पास आकर खत्म होने वाली पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे इन दिनों समाजवादी पार्टी के लिए नाक का सवाल बन गया है
सपा नेता के बिगड़े बोल : भाजपा का एक्सप्रेस-वे होता तो, मुस्लिम इलाके में नहीं बनता

गाजीपुर: जिले के पखनपुरा गांव के पास आकर खत्म होने वाली पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे इन दिनों समाजवादी पार्टी के लिए नाक का सवाल बन गया है | कारण है कि 16 नवंबर को एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का सुलतानपुर से उद्घाटन कर रहे हैं, तो वहीं गाजीपुर के पखनपुरा से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी विजय रथ यात्रा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से होते हुए आजमगढ़ ले जाना चाहते थे, लेकिन इसके लिए जिला प्रशासन ने उनके कार्यक्रम को लेकर अनुमति नहीं दी है।

कार्यक्रम की अनुमति के लिए पहुंचे थे कलेक्ट्रेड

कार्यक्रम की अनुमति के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम के प्रभारी और पूर्व मंत्री, विधायक,, पूर्व सांसद, जिला अध्यक्ष सहित तमाम जिम्मेदार नेता जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि अनुमति के लिए अभी समय मांगे हैं. यूपीडा इसके लिए परमिशन नहीं दे रहा है, क्योंकि यह सड़क यूपीडा के अंतर्गत आती है।

नहीं मिल रही अनुमति

उन्होंने कहा कि सुलतानपुर में प्रोग्राम हैं और हम गाजीपुर के लिए अनुमति मांग रहे हैं। और वो भी नहीं मिल रही है। वहीं उन्होंने इस हुकूमत को अंधेर नगरी चौपट राजा बताया। इस पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का प्रोजेक्ट 80 प्रतिशत समाजवादी पार्टी ने दिया है, हमें तो सिर्फ कार्यक्रम करना है और उस सड़क से होकर जाना है। लोगों को बताना है कि असली कौन है नकली कौन है।

वहीं उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक्सप्रेस-वे बनवाती तो कभी मुस्लिम बहुल क्षेत्र में नहीं बनवाते। यह समाजवादी पार्टी की सोच थी, उन्हीं का धन आवंटन था और उनकी सोच थी और इन लोगों को दर्द है अब तो वहां पर नया शहर बस जाएगा। इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि अच्छी सड़क की वजह से ही किसी भी इलाके का विकास संभव है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com