यूएन से लौटे इमरान खान के विमान में आयी तकनीकी खराबी…

यूएन के 74 वें सत्र में हिस्साक लेने के बाद वह जैसे ही अपने विमान से वापस लौटने लगे, उनके प्ले न में तकनीकी खराबी आ गई
यूएन से लौटे इमरान खान के विमान में आयी तकनीकी खराबी…

न्यूज –  संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में हिस्‍सा लेने के बाद वह जैसे ही अपने विमान से वापस लौटने लगे, वैसे ही उनके प्‍लेन में तकनीकी खराबी आ गई, पायलट को इसका तुरंत ही आभास हो गया, इसके बाद इमरान खान के प्‍लेन को तुरंत वापस न्‍यूयॉर्क ले जाया गया, फिर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ एक बड़ी दुर्घटना होते-होते बची. उनका उधार का विमान क्रैश होते-होते बचा, इमरान खान अमेरिका में संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में भाग लेने पहुंचे थे, इसके बाद वह पाकिस्तान लौट रहे थे, तभी इमरान खान के विमान में तकनीकी खराबी आने के कारण उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी, इमरान के साथ प्लेन में उनका प्रतिनिधिमंडल भी मौजूद था।

इसके साथ ही इमरान खान को पूरा दिन वापस न्यूयॉर्क में ही रहना पड़ेगा, उनके विमान की तकनीकी खराबी को दुरुस्त किया जा रहा है, तकनीकी खामी दुरुस्त होने के बाद ही वे अपने देश के लिए उड़ान भर सकेंगे।

बता दें कि इमरान खान का यह विमान उधार का है, इमरान खान को यह प्‍लेन सऊदी अरब की तरफ से यात्रा के लिए दिया गया था, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को अमेरिका जाने के लिए सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस सलमान से विमान 'उधार' में लेना पड़ा था,

दरअसल, पाकिस्तानी पीएम अमेरिका जाने से पहले सऊदी अरब पहुंचे थे, तब उन्हें वहां से कमर्शियल फ्लाइट से यात्रा करते हुए न्यूयॉर्क पहुंचना था, इसके बाद सऊदी अरब के प्रिंस ने उन्हें अपने निजी विमान से अमेरिका भेजा था,

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com