IPL 2021: सोशल मीडिया पर भिड़े दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस , देखे मजेदार मीम्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के फाइनल में पहुंचने के लिए जहां शारजाह के मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DI) के बीच रोमांचक मैच चल रहा था, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडीया पर भी एक अलग तरह की बहस शुरु हो गई। दोनों टीमों के फैंस भी सोशल मीडिया पर आपस में भीड़ गए।
IPL 2021: सोशल मीडिया पर भिड़े दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस , देखे मजेदार मीम्स

डेस्क न्यूज़- इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के फाइनल में पहुंचने के लिए जहां शारजाह के मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DI) के बीच रोमांचक मैच चल रहा था, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडीया पर भी एक अलग तरह की बहस शुरु हो गई। दोनों टीमों के फैंस भी सोशल मीडिया पर आपस में भीड़ गए।

नायक के अनिल कपूर से शुरु हुई जंग

बता दे कि प्रणव शर्मा नाम के एक यूजर ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट कू पर केकेआर पर नायक फिल्म के डायलॉग पर आधारित एक मीम शेयर करते हुए लिखा कि दिल्ली के खिलाफ मैच हारने के बाद केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन नायक के अनिल कपूर की तरह कह रहे हैं "आप सभी ने मिलकर मुझे गरीब बनाया है।" इसके जवाब में अभिषेक शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा, "सपने देखना अच्छा है प्रणव बाबू, लेकिन जब नींद खुल जाए तो आंखों में आंसू के अलावा कुछ नहीं होगा।" इसके बाद दोनों टीमों के समर्थकों के बीच अलग तरह की जंग शुरू हो गई, जो काफी देर तक चलती रही।

KKR तीसरी बार फाइनल में पहुंची

साथ ही मैच की बात करे तो दूसरे क्वालीफायर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। मैच में केकेआर ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया, लेकिन टीम 135/5 का ही स्कोर बना सकी। कोलकाता ने 19.5 ओवर के खेल में 7 विकेट के नुकसान पर 136 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। हार के साथ ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स का लगातार दूसरी बार फाइनल में जगह बनाने का सपना सिर्फ एक सपना बनकर रह गया, जबकि केकेआर तीसरी बार फाइनल में पहुंचने में सफल रही।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com