आधी रात रेसिंग करने वाले बाइकर्स से परेशान जया बच्चन, दर्ज कराई शिकायत

फिल्म अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन फिलहाल अपने घर जलसा में क्वारेंटीन हैं, लेकिन अपने घर के बाहर बाइक वालों के उत्पात से काफी परेशान हैं
आधी रात रेसिंग करने वाले बाइकर्स से परेशान जया बच्चन, दर्ज कराई शिकायत

न्यूज़- फिल्म अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन फिलहाल अपने घर जलसा में क्वारेंटीन हैं। लेकिन अपने घर के बाहर बाइक वालों के उत्पात से काफी परेशान हैं। बाइकवालों के उत्पात से परेशान जया बच्चन ने इस बाबत पुलिस से शिकायत की है। मुंबई के जूहू स्थित जलसा के बाहर देर रात बाइक वालों का ग्रुप रेसिंग करता है, जिसकी वजह से जया बच्चन सो नहीं पाती हैं, यही वजह है कि जया बच्चन ने बाइकर्स ग्रुप के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर इन स्ट्रीट रेसर्स को पकड़ने की मुहिम शुरू कर दी है।

जया बच्चन ने बताया कि रात 11 बजे से मध्य रात्रि तक बाइकर्स का गैंग सड़क पर तेज रफ्तार में बाइक चलाता है

रिपोर्ट के अनुसार जया बच्चन ने पुलिस से जो शिकायत की है, उसमे उन्होंने कहा है कि रात 11 बजे से मध्य रात्रि तक बाइकर्स का गैंग सड़क पर तेज रफ्तार में बाइक चलाता है। जब ये बाइकर्स रेसिंग कर रहे थे, उस वक्त जया बच्चन घर में ही थीं और उन्होंने पुलिस वालों को फोन करके इसकी शिकायत की। जया ने पुलिस से मदद की अपील करते हुए इन इन बाइकर्स को रोकने को कहा, उन्होंने कहा कि इनकी वजह से काफी दिक्कत हो रही है। जिसके बाद जूहू पुलिस ने जलसा बंगले के पास पुलिस की एक टीम को भेजा, लेकिन तबतक बाइकर्स का ग्रुप वहां से जा चुका था।

शिकायत के बाद जूहू पुलिस ने इलाके में लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों की छानबीन शुरू की ताकि इन बाइकर्स की पहचान की जा सके

शिकायत के बाद जूहू पुलिस ने इलाके में लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों की छानबीन शुरू की ताकि इन बाइकर्स की पहचान की जा सके। रिपोर्ट के अनुसार बाइकर्स का एक गैंग है, जिनके पास महंगी स्पोर्ट्स बाइक हैं और ये लोग कोरोना में लॉकडाउन के चलते खाली सड़कों का फायदा उठाते हैं और देर रात रेसिंग करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार जया बच्चन काफी समय से इन लोगों को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन बावजूद इसके जब ये लोग नहीं रुके तो आखिरकार जया ने इसकी पुलिस से शिकायत की।

हालांकि जांच में पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से कुछ बाइकवालों के नंबर पता लगाने में सफल हुई है

हालांकि जांच में पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से कुछ बाइकवालों के नंबर पता लगाने में सफल हुई है। जूहू पुलिस हर रोज इलाके में नाकाबंदी कर रही है। रात 9 बजे से सुबह 5 बजे के बीच यहा कर्फ्यू लगा दिया जाता है और किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं होती है। जो लोग इस इलाके में बिना किसी वजह गाड़ी से आते-जाते दिखते हैं, पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Like and Follow us on :

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com