कपिल ने शो पर ऋतिक के साथ किया डांस..

“द कपिल शर्मा शो” पर वॉर फिल्म की प्रमोशन के लिए आये थी ऋतिक और उसकी टीम..
कपिल ने शो पर ऋतिक के साथ किया डांस..

न्यूज – "द कपिल शर्मा शो" में शामिल होने वाली वॉर की पूरी टीम के साथ ये वीक और बड़ा साथ बेहतर होने जा रहा है। रितिक रोशनं और वाणी कपूर शो के सेट पर कपिल और उनकी टीम के साथ समय बिताते नजर आएंगे।

कपिल ने ऋतिक को स्पष्ट करने के लिए कहा और उनके बारे में सुनाई गई विभिन्न अफवाहों पर प्रकाश डाला। पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए, कपिल ने ऋतिक से पूछा कि क्या उन्हें अपनी पहली फिल्म कहो ना प्यार है की सफलता के बाद पहले वेलेंटाइन डे पर 30,000 से अधिक प्रस्ताव मिले थे। ऋतिक ने खुलकर जवाब दिया कि संख्या इससे भी अधिक हो सकती है।

कपिल ने दूसरी अफवाह के बारे में बात की और उनसे पूछा कि क्या यह वास्तव में सच है कि ऋतिक दो बार एक इत्र का उपयोग नहीं करते हैं। ऋतिक इसके लिए भी राजी हो गए। वाणी कपूर ने भी ऋतिक रोशन की स्माइली और टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने की बात कही।

इतना ही नहीं, कपिल ने ऋतिक के साथ फिल्म के सबसे चर्चित गाने – वार – घुंघरू तोते गे से पर भी काम किया। ऋतिक ने पहले कहा था कि वह चाहते थे कि टाइगर उनके विपरीत बने क्योंकि वह जानते थे कि टाइगर ही एकमात्र ऐसा व्यक्ति है जो उन्हें प्रेरित कर सकता है और उन्हें अपनी कसरत, समर्पण और अनुशासन से प्रेरित कर सकता है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com