कपिल देव चाहते है की विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में खेले

भारत बनाम न्यूजीलैंड: विश्वकप के पूर्व विजेता भारत के कप्तान विराट कोहली को दूसरे वनडे के लिए भारत के लाइन-अप में एक महत्वपूर्ण बदलाव करना चाहते हैं।
कपिल देव चाहते है की विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में खेले

न्यूज़- न्यूजीलैंड पर टी 20 सीरीज़ जीतने के बाद क्लीन स्वीप करने के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली भारत को बुधवार को हैमिल्टन के सेडोन पार्क में कीवीज के खिलाफ पहले वनडे में करारी हार का सामना करना पड़ा। बोर्ड पर कुल 347 रन बनाने के बावजूद भारतीय गेंदबाज महंगे साबित हुए और रन फ्लो पर अंकुश लगाने में नाकाम रहे। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर, जिन्हें उनके 9 ओवरों में 80 रन दिए गए थे, कम से कम किफायती थे, और 8.89 की इकॉनोमी से रन बना रहे थे।

ठाकुर 10 ओवर से कम गेंदबाजी के बावजूद न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच में 80 या उससे अधिक रन बनाने वाले पहले भारतीय बने। अब तक, शार्दुल भारत के लिए 9 एकदिवसीय मैचों का हिस्सा रहा है और उसने ऊपर की अर्थव्यवस्था के साथ 9 में से 6 पारियां खेली हैं। 6. भारत ने शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टी -20 मैच खेलने के लिए सेट किया, पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव कप्तान विराट कोहली के लिए एक सलाह।

एक साक्षात्कार में, देव ने कहा कि वह चाहते हैं कि भारत नवयुवक नवदीप सैनी को शामिल करे। "आपको विकेट लेने का विकल्प चाहिए। सैनी को टीम में लाना महत्वपूर्ण है क्योंकि भारत ने पहला वनडे नहीं गंवाया है लेकिन वह अपनी गति और विकेट लेने की क्षमताओं के कारण टीम में जगह पाने का हकदार है। उन्होंने कहा कि बुमराह को देखो, वह न्यूजीलैंड को उसे खेलने के लिए मजबूर करता है क्योंकि जब भी बल्लेबाज इन गेंदबाजों पर आक्रमण करने की कोशिश करते हैं तो उन्हें विकेट मिल सकते हैं।

टीम का चयन कभी पसंद या नापसंद पर आधारित नहीं होना चाहिए। यह इस बात पर होना चाहिए कि टीम को क्या चाहिए और कौन से संयोजन से आप खेल जीत सकते हैं, "उन्होंने आगे कहा।

इस बीच, भारत के फील्डिंग कोचिंग आर श्रीधर ने शुक्रवार को प्री-मैच प्रेस कांफ्रेंस में पहले एकदिवसीय मैच में टीम से क्षेत्ररक्षण के प्रयास की आलोचना की और कहा: "आप एक विकेट के लिए चार रन बना सकते हैं और यह सबसे अच्छा था जो उस समय था समय। ये चीजें होती हैं, आप उसमें बहुत गहरे नहीं हो सकते। "

उस कैच को लेना चाहिए था। संभवतः यह उनके पहले ओवर के बाद था, शायद वह अपने पिछले ओवर के बारे में सोच रहे थे, कुछ भी हो सकता है। यह बिल्कुल भी तकनीकी पहलू नहीं हो सकता है। हम बेहतर होने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हम औसत थे। इस बारे में कोई संदेह नहीं है। हम बेहतर हो सकते हैं, "उन्होंने कहा।

Related Stories

No stories found.