कपिल शर्मा शो के इस सीन को देख भावुक हो जाते हैं, सुनील ग्रोवर

कपिल के साथ झगड़े के बाद सुनील ने 2017 में यह शो छोड़ दिया था।
कपिल शर्मा शो के इस सीन को देख भावुक हो जाते हैं, सुनील ग्रोवर

डेस्क न्यूज़ – कपिल शर्मा के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले, कॉमेडियनअभिनेता सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ एक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि जब भी वह इसे देखते हैं तो वह हर बार भावुक हो जाते हैं। बाद में उन्होंने कपिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं।

सुनील, शाहरुख खान, काजोल और वरुण धवन को ताली बजाते हुए और अपने अभिनय की तारीफ करते हुए सूखे रंग फेंक रहे हैं। कपिल भी यह सब देख रहे हैं। वीडियो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के एक पुराने एपिसोड की क्लिप है जिसमें अभिनेता दिलवाले को बढ़ावा देने के लिए आए थे। "जब भी मैं इसे देखता हूं, तो यह मुझे भावुक कर देता है," उन्होंने वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया।

उन्होंने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो पाह जी। आपको दीर्घायु और सुखमय जीवन की कामना। दुनिया को हँसी नाम की दवा देते रहें।

मार्च 2017 में कपिल के साथ प्रदर्शन के बाद, सुनील ने शो छोड़ दिया और कपिल के साथ फिर से सहयोग नहीं किया। उन्होंने अपना खुद का शो शुरू किया, लेकिन एक छाप छोड़ने में असफल रहे। दोनों के एक साथ आने की अफवाहें सोशल मीडिया पर काफी दिनों से चल रही हैं।

कपिल के शो में वापसी की अफवाहों के बीच सुनील ने पिछले साल हिंदुस्तान टाइम्स से कहा था, " मुझे नहीं पता कि लोग यह अनुमान क्यों लगा रहे हैं क्योंकि मेरा ट्वीट ऐसा कुछ भी संकेत नहीं करता है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। यह नहीं हो रहा है। हां, प्रशंसक मेरे ट्वीट पर वापस आने के लिए टिप्पणी करते हैं लेकिन उन टिप्पणियों से, आप इसे अटकलबाजी खबर नहीं बना सकते। "

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com