कपिल शर्मा ने अपनी वाइफ के साथ शेयर की गई फोटो, मोटापे पर हुए ट्रोल

Kapil Sharma की पत्नी गिन्नी चतरथ का पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट ट्रोलर्स का निशाना बना। ट्रोलर्स के कमेंट्स की आलोचना करने वाले भी खड़े हो गए हैं।
कपिल शर्मा ने अपनी वाइफ के साथ शेयर की गई फोटो, मोटापे पर हुए ट्रोल

न्यूज़- कॉमेडियन और होस्ट Kapil Sharma हाल ही में पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ मूवी डेट पर गए थे लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों पर ट्रोलिंग शुरू गई है। ये ट्रोलिंग कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ के वजन को लेकर थी जो कि बेटी अनायरा को जन्म देने के बाद बढ़ गया था। इस साल जनवरी में बेटी गिन्नी ने जन्म दिया था। पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट पर ट्रोलर्स ने उन्हें 'मोटी', 'गिन्नी फटरट' जैसे कमेंट्स दिए। गिन्नी ही नहीं कपिल को भी ट्रोलर्स ने नहीं छोड़ा और कपल को 'मोटा मोटी' कहा।

फिल्म बागी 3 की स्क्रीनिंग पर पहुंचे कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ को लेकर इस तरह के कमेंट्स यूजर्स देने लगे।

rupsi.28: हाथी मेरे जीवन साथी

zainfar5: कौन सी चक्की का आटा खाते हैं

shah.pooja12290: वाइफ के साथ इतना उदास क्यों है मिस्टर कॉमेडी कपिल

anitakapur884: कपिल कभी खुद को आइने में देखो और पहचानों

Singh_priya_92: यह तो कीकू शारदा जैसी लग रही है, ट्विन सिस्टर है क्या

zaheda5816: दोनों बहुत डरावने लग रहे हैं

इस तरह के ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए कई लोग सामने भी आए। यूजर Fatima_ashwaq ने लिखा, 'उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जो उनकी पत्नी को मोटी कह रहे हैं, वह हाल ही में एक बच्ची की मां बनी है इसलिए इतना वजन बढ़ना स्वाभाविक है। वह बहुत खूबसूरत लग रही है। कुछ भी बोलते हो घर में मम्मी सिस्टर कभी मोटी नहीं होती क्या..।'

goelmamta: जिन्हें पता ही नहीं मां कैसे बनते हैं उनको क्या बोले अब।

sood_Richa: कपिल सब बात में सर्वश्रेष्ठ.. पंजाबी मुंडा होने के अलावा, फिटनेस हो सकता है उनकी प्रायोरिटी लिस्ट में नहीं हो। शो में वह जो कुछ भी करता है एंटरटेनमेंट के लिए करते हैं।

madhubhardwajchoudhari: खूबसूरत कपल… पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट गेन सामान्य बात है।

rohinisharma00: जो बोल रहा है कौन कपिल, उनका घर पर ही सबसे झगड़ा द कपिल शर्मा शो चलता होगा, फ्रस्टेडेड

dikshaaa_narang: यह बहुत खराब बात है कि उन्हें लेकर बॉडी शेमिंग की जा रही है। उन्होंने हाल ही में बच्ची को जन्म दिया है और उसके कारण वजन बढ़ा है। इसे कम होने में थोड़ा समय तो लगेगा। बॉडी शेमिंग करने वालों को ये पता नहीं होता है कि ऐसे कमेंट्स पढ़कर व्यक्ति किस तकलीफ से गुजरता है।

Related Stories

No stories found.