नवाब मलिक का नया दावा: कहा- फैशन टीवी का मुखिया कासिफ क्रूज पर मौजूद था, चलाता है सेक्स रैकेट, वानखेड़े पर लगाए गंभीर आरोप

मलिक का कहना है कि उस दाढ़ी वाले का नाम काशिफ खान है। वह फैशन इंडिया के प्रमुख हैं और क्रूज पर कार्यक्रम आयोजित करते थे। मलिक ने यह भी कहा है कि काशिफ सेक्स रैकेट चलाता है।
नवाब मलिक का नया दावा: कहा- फैशन टीवी का मुखिया कासिफ क्रूज पर मौजूद था, चलाता है सेक्स रैकेट, वानखेड़े पर लगाए गंभीर आरोप

डेस्क न्यूज़- आर्यन खान ड्रग्स केस में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एक चौंकाने वाला नया दावा किया है। उन्होंने अब दाढ़ी वाले व्यक्ति और पिस्तौल चलाने वाली प्रेमिका के नाम का खुलासा किया है, जिन्होंने एक दिन पहले क्रूज पर होने का दावा किया था। मलिक का कहना है कि उस दाढ़ी वाले का नाम काशिफ खान है। वह फैशन इंडिया के प्रमुख हैं और क्रूज पर कार्यक्रम आयोजित करते थे। मलिक ने यह भी कहा है कि काशिफ सेक्स रैकेट चलाता है। उन्होंने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर भी हमला बोलते हुए कहा कि अब नशे के मामले में लोगों को पकड़ने वाले बचने का रास्ता तलाश रहे हैं। अपराधी जेल की सलाखों के पीछे हैं।

वानखेडे पर लगाए गंभीर आरोप

नवाब मलिक शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वानखेड़े ने पहले लोगों को बताया कि उनके परिवार और मृतक मां को मामले में घसीटा जा रहा है। लेकिन, मैंने ऐसा कभी नहीं किया। मैंने जन्म प्रमाण पत्र दिखाया था, जिसमें दाऊद के साथ उसके पिता का नाम लिखा था। मलिक ने साफ कर दिया कि मेरी लड़ाई समीर के धर्म या जाति से नहीं, बल्कि अन्याय से है। उन्होंने कहा है कि क्रूज पर सवार दाढ़ी वाले शख्स कासिफ खान हैं, जो फैशन टीवी के इंडिया हेड हैं। वह ड्रग्स का धंधा करता है और बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलाता है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के उनसे (कासिफ खान) अच्छे संबंध हैं।

मलिक ने कहा कि पकड़ने वाले बाहर निकलने का रास्ता ढूंढ रहे हैं और पकड़ने वाले सलाखों के पीछे है। इसलिए कल मैंने लिखा था कि फिल्म अभी भी है मेरे दोस्त।' उन्होंने कहा- 'जब तक कोई दोषी साबित नहीं हो जाता। उन्हें जेल में रखना गलत है। एनसीबी मामले को उलझाने का काम करती है। जब से वानखेड़े आए हैं, तब से यह धंधा ज्यादा हो रहा है।

मैने वानखेडे की माताजी के बारे में कुछ नही कहा – मलिक

उन्होंने आगे कहा- 'मैंने समीर वानखेड़े की मां के बारे में कभी कुछ नहीं कहा। जब मैंने उनकी पहली पत्नी की तस्वीर लगाई तो लोगों ने पूछा कि ऐसा क्यों किया? मुझे रात में मैसेज आया कि जिस शख्स की तस्वीर है, वो चाहता है, इसलिए तस्वीर लगा दी। उन्होंने कहा- 'मेरी किसी से लड़ाई नही है। मेरी लड़ाई अन्याय के खिलाफ है। आज मुंबई की जेल में 100 से ज्यादा लोग हैं, जिन्हें गलत तरीके से पकड़ा गया है। गलत करने वालों को पकड़ना पुलिस की जिम्मेदारी है। लेकिन जो निर्दोष हैं उन्हें रिहा किया जाना चाहिए और जिस व्यक्ति ने इन लोगों को गिरफ्तार किया है उसकी जांच होनी चाहिए।

भाजपा पर साधा निशाना

मलिक ने बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा- 'जो आदमी पुलिस से सुरक्षा की मांग करता था, वह आज पुलिस से क्यों डरता है? बीजेपी उनके साथ खड़ी है, जो जिन हैं और उनकी जान इस तोते में है। जिन को चिंता है कि अगर तोता जेल गया तो कई राज खुल जाएंगे। अब भाजपा महाराष्ट्रा की सरकार और जनता को बदनाम करने का काम कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com