कोलकाता के राजभवन में PM मोदी ने CM ममता बनर्जी से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे पर शनिवार को कोलकाता पहुंचे। पीएम मोदी कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के 150वीं सालगिरह के जश्न और कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

डेस्क न्यूज़ – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे पर शनिवार को कोलकाता पहुंचे। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और कोलकाता के मेयर और बंगाल के शहरी विकास और नगरपालिका मामलों के मंत्री फिरहाद खान ने पीएम मोदी का एयरपोर्ट पर स्वागत किया। इसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राजभवन में पीएम मोदी से मुलाकात की।

मुलाकात के बाद सीएम ममता बनर्जी ने बताया, 'मैंने पीएम से कहा कि बंगाल के लोग एनआरसी और सीएए स्वीकार नहीं है। इस पर पीएम ने कहा कि यहां मैं दूसरे कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए आया हूं। उन्होंने कहा कि इस पर बात करने के लिए आप दिल्ली आइए।' मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे एक शिष्टाचार मुलाकात बताया।

वहीं नागरिकता संशोधन कानून के चलते छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) ने पीएम मोदी के कोलकाता दौरे का विरोध किया है।

बता दें कि पीएम मोदी कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के 150वीं सालगिरह के जश्न और कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा पुनर्निर्मित की गईं चार ऐतिहासिक इमारतों को भी राष्ट्र को समर्पित किया जाएगा।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com