" अयोध्या काशी जारी है, अब मथुरा की बारी है : जानिए किस बीजेपी नेता ने किया ट्वीट

गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी में भी काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करने जा रहे हैं | उधर, अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने 6 दिसंबर को मथुरा में कार सेवा का ऐलान किया है, जिससे कानून-व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं
" अयोध्या काशी जारी है, अब मथुरा की बारी है : जानिए किस बीजेपी नेता ने किया ट्वीट

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि अयोध्या और काशी में भव्य मंदिरों का निर्माण चल रहा है और अब मथुरा की बारी है। केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट के बाद सियासी हलकों में खासा उत्साह है। माना जा रहा है कि केशव प्रसाद मौर्य 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए एक नया चुनावी एजेंडा तय कर रहे हैं, जिसमें अयोध्या और काशी के साथ भारतीय जनता पार्टी अब मथुरा के बारे में भी बात करेगी।

केशव मौर्य के ट्वीट के बाद सियासी गलियारों में चर्चा शुरू

अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी हैमथुरा की तैयारी है #जय_श्रीराम #जय_शिव_शम्भू #जय_श्री_राधे_कृष्ण— Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) December 1, 2021

बुधवार सुबह केशव प्रसाद मौर्य के इस ट्वीट के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा का दौर शुरू हो गया। अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी नए चुनावी एजेंडे के साथ मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है।

गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी में भी काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करने जा रहे हैं | उधर, अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने 6 दिसंबर को मथुरा में कार सेवा का ऐलान किया है, जिससे कानून-व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। इन सबके बीच केशव प्रसाद मौर्य का ट्वीट और भी अहम हो जाता है।

अयोध्या काशी की तरह ही कृष्ण जन्मभूमि विवाद का मामला कोर्ट में लंबित है

अयोध्या और काशी की तरह मथुरा में भी कृष्ण जन्मभूमि विवाद का मामला अदालत में लंबित है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ होने के बाद अब तक भारतीय जनता पार्टी की ओर से मथुरा में मंदिर निर्माण को लेकर कोई औपचारिक बयान नहीं दिया गया। केशव प्रसाद मौर्य ने पहली बार चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले ट्वीट कर नया चुनावी एजेंडा तय करने की कोशिश की है | केशव प्रसाद मौर्य के अलावा भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई औपचारिक बयान जारी नहीं किया है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com