सांसद किरोड़ीलाल की मांग: भर्ती परीक्षाओं में धांधली की CBI जांच हो‚ बोले इन्वेस्टिगेशन में गिर जाएगी गहलोत सरकारǃ

प्रदेश में हो रही भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ी से नाराज CRPF के सहायक कमांडेंट विकास जाखड़ द्वारा राष्ट्रपति को भेजे गए इस्तीफे पर सियासत गरमा गई है। भाजपा सांसद डॉ. किरोडीलाल मीणा ने इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान के अध्यक्ष डीपी जारोली व पूर्व शिक्षा मंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर कार्रवाई और सीबीआई जांच की हैं।
सांसद किरोड़ीलाल की मांग: भर्ती परीक्षाओं में धांधली की CBI जांच हो‚ बोले इन्वेस्टिगेशन में गिर जाएगी गहलोत सरकारǃ

सांसद किरोड़ीलाल की मांग: भर्ती परीक्षाओं में धांधली की CBI जांच हो‚ बोले़ इन्वेस्टिगेशन में गिर जाएगी गहलोत सरकारǃ

ImageBy : PoliTalks News

प्रदेश में हो रही भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ी से नाराज CRPF के सहायक कमांडेंट विकास जाखड़ द्वारा राष्ट्रपति को भेजे गए इस्तीफे पर सियासत गरमा गई है। भाजपा सांसद डॉ. किरोडीलाल मीणा ने इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान के अध्यक्ष डीपी जारोली व पूर्व शिक्षा मंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर कार्रवाई और सीबीआई जांच की हैं। सांसद मीणा ने सवाल उठाते हुए यह भी कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं कि जारोली की जांच होगी तो गहलोत सरकार भी गिरने के आसार भी हों। कहीं सीबीआई जांच से डरने का कारण यही तो नहीं है?

राष्ट्रपति को CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट विकास जाखड़ ने भेजा इस्तीफा

डॉ. किरोडीलाल मीणा ने मुख्यमंत्री को बयान जारी कर कहा है कि सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट विकास जाखड़ ने माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डीपी जारोली और आपके प्रिय पूर्व शिक्षा मंत्री और वर्तमान में राजस्थान कांग्रेस के मुखिया गोविन्द सिंह डोटासरा से परेशान होकर राष्ट्रपति को इस्तीफा दे दिया है। मीणा ने कहा है कि मुख्यमंत्री जी, मैं आपसे लंबे समय से राज्य के बेरोजगार लोगों की ओर से अनुरोध कर रहा हूं कि REET, SI, JEN और अन्य परीक्षाओं में धांधली की सीबीआई जांच होनी चाहिए। मीडिया के जरिए धांधली के सबूत भी सार्वजनिक किए गए हैं।

राजस्थान के इतिहास में यह सबसे बड़ा भ्रष्टाचार

आरोप लगाते हुए डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने मुख्यमंत्री गहलोत से कहा कि आपके पूर्व शिक्षा मंत्री ने राजस्थान के इतिहास में सबसे बड़ा भ्रष्टाचार किया है, इसकी लपटें आरपीएससी तक जा रही हैं। मुख्यमंत्री का कहना है कि हर गलती कीमत मांगती है तो प्रदेश अध्यक्ष के इस्तीफे में इतनी देरी क्यों? सीबीआई जांच की सिफारिश करने में देरी क्यों? उन्होंने कहा कि यह शर्म की बात है कि इतने सबूत मिलने के बाद भी मुख्यमंत्री ने बोर्ड अध्यक्ष का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। कहीं ऐसा तो नहीं है कि जारोली की जांच हो तो गहलोत सरकार के गिरने की संभावना हो। सीबीआई जांच से डरने का कारण कहीं यही तो नहीं हैं ?

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>सांसद किरोड़ीलाल की मांग: भर्ती परीक्षाओं में धांधली की CBI जांच हो‚ बोले़ इन्वेस्टिगेशन में गिर जाएगी गहलोत सरकारǃ</p></div>
Rajasthan: सीएम के 6 सलाहकारों की नियुक्ति पर उठे विवाद पर गहलोत ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

Related Stories

No stories found.