UP ELECTION 2022: सपा उम्मीदवार अभय सिंह गिरफ्तार, समर्थकों से बोले 'अब चुनाव आपके हवाले'

मुख्तार अंसारी के दाहिनी हाथ माने जाने वाले सपा प्रत्याशी अभय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। बीजेपी उम्मीदवार खब्बू तिवारी की पत्नि आरती तिवारी और सपा प्रत्याशी अभय सिंह के समर्थक आपस में भिड़ गए जिसमें पथराव और फायरिंग की घटना सामने आयी है।
सपा प्रत्याशी अभय सिंह और बीजेपी उम्मीदवार खब्बू तिवारी

सपा प्रत्याशी अभय सिंह और बीजेपी उम्मीदवार खब्बू तिवारी

From- aaj tak

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव जारी है ऐसे में अयोध्या के गोसाईगंज सीट से उम्मीदवार अभय सिंह और आरती तिवारी के समर्थकों के बीच गाड़ियों में तोड़फोड़ व हवाई फायरिंग का मामला सामने आया है साथ ही एक दूसरे पर ईंट और पत्थर भी फेंके गए है, दोनों पक्षों के बीच ईंट-पत्थर चलने पर पुलिस ने बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा।

सुबह 4 बजे अभय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया

सुबह 4 बजे अभय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसी बीच उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि अब चुनाव आपके हवाले है। अभय सिंह का नाम मुख्तार अंसारी के खास लोगों में शुमार है। इससे पहले कृष्णानंद राय हत्याकांड से लेकर सीएमओ हत्याकांड तक में अभय सिंह का नाम जुड़ा हुआ है।

कठोरतम कार्रवाई करे चुनाव आयोग- सपा

समाजवादी पार्टी ने इस घटना में सपा प्रत्याशी अभय सिंह पर हमला होना बताया गया है। समाजवादी पार्टी का कहना है कि ‘गोसाईगंज विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी अभय सिंह पर भाजपा के गुंडों द्वारा हमला घोर निंदनीय! समाजवादियों को जनता द्वारा दिए जा रहे समर्थन से खिसियाए सत्ताधीशों को जनता देगी जवाब। संज्ञान ले कठोरतम कार्रवाई करे चुनाव आयोग’

दोनो पक्षों के बीच की घटना थाना महाराजगंज क्षेत्र के अंतर्गत आती है। इस संबंध में थाना महाराजगंज के एसएसपी शैलेष ने क्या कहा सुनिए...

<div class="paragraphs"><p>सपा प्रत्याशी अभय सिंह और&nbsp;बीजेपी उम्मीदवार खब्बू तिवारी</p></div>
UP ELETION 2022:आखिर ये ‘कोको’, क्या है, टिकैत का जन्मा नया शब्द काफी चर्चा में
Since independence
hindi.sinceindependence.com