तनाव कम करने के लिए प्रियंका ने लिया स्कूबा डाइविंग का मजा

तनाव कम करने के लिए प्रियंका ने लिया स्कूबा डाइविंग का मजा

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों स्पेन में हैं, जहां वह अपनी वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग से समय निकालकर मैंने तनाव को एक अलग तरीके से कम करने की कोशिश की है। प्रियंका ने स्पेन के गहरे समुद्र में गोता लगाया और स्कूबा डाइविंग का लुत्फ उठाया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। प्रियंका की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

स्कूबा डाइविंग का उठाया लुत्फ

इस शूटिंग से एक मौका लेते हुए वह स्पेन में भी घूम रही हैं। प्रियंका ने रविवार को स्कूबा डाइविंग का लुत्फ उठाया। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाते हैं |

इस स्कूबा डाइविंग के दौरान प्रियंका के साथ निक जोनस के भाई फ्रैंकलिन जोनस भी थे। प्रियंका ने समुद्र के अंदर मछलियों की दुनिया में कदम रखा है और इसका खूब लुत्फ उठाया है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा,

'कुछ दिन ऐसे होते हैं जब शांत होने के लिए तनाव की जरूरत होती है! पानी के भीतर ईश्वर द्वारा निर्मित प्रकृति का पता लगाने का मौका मिलने से बेहतर और क्या हो सकता है, मुझे इस बात पर बेहद गर्व है कि सिटाडेल कैमरा एंड क्रू टीम मुझे अपनी पार्टी में शामिल कर रही है।

इस पोस्ट में प्रियंका ने टीम के सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया और निक जोनस के भाई फ्रैंकलिन को वहां मौजूद रहने के लिए विशेष धन्यवाद दिया।

वही, प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बीते दिनों मालदीव में हॉलिडे पर स्कूबा डाइविंग करने गई थीं। एक्ट्रेस ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने प्रियंका चोपड़ा के पोस्ट पर लिखा- याय। बहुत खुश है कि आप जंगल की तरफ ज्वाइन की है।

इससे पहले भी प्रियंका ने स्पेन की सैर करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। कुछ तस्वीरों में वह मां मधु चोपड़ा और पेट डायना के साथ घूमती नजर आईं। इससे पहले प्रियंका ने कुछ और तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह अपने ग्रुप के साथ याच पर मस्ती करती नजर आ रही थीं।

आपको बता दें कि सिटाडेल हॉलीवुड की एक स्पाई सीरीज है। बताया गया है कि इस सीरीज से प्रियंका चोपड़ा वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. प्रियंका की ये वेब सीरीज Amazon Prime पर रिलीज होनी है. रूसो ब्रदर्स इस श्रृंखला के कार्यकारी निर्माता हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com