PV Sindhu ने सीएम राहत कोष में दान किए 10 लाख

पी.वी सिंधु ने ट्वीट कर दी जानकारी..
PV Sindhu ने सीएम राहत कोष में दान किए 10 लाख

न्यूज – भारतीय शटलर पी.वी. सिंधु ने गुरुवार को कोरोनावायरस के प्रसार का मुकाबला करने के लिए 10 लाख रुपये का दान दिया।  सिंधु ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में से प्रत्येक को 5 लाख रुपये का दान दिया है।

उन्होंने ट्वीट किया, "मैं यहां COVID-19 के खिलाफ लड़ने के लिए तेलंगाना और आंध्र प्रदेश राज्यों के लिए" मुख्यमंत्रियों के राहत कोष "की ओर रु 5,00,000 / – प्रत्येक (पाँच लाख रुपये) की राशि दान करता हूं।"

इससे पहले, दक्षिण के सुपरस्टार पवन कल्याण ने कोरोनावायरस के प्रसार का मुकाबला करने के लिए कुल 2 करोड़ रुपये का दान दिया था।  कल्याण ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में प्रत्येक को 50 लाख रुपये का दान दिया।

उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान भी दिया। स्टार पहलवान बजरंग पुनिया, जो रेलवे में ओएसडी के रूप में काम करते हैं, ने पहले ही अपना छह महीने का वेतन हरियाणा कोरोनावायरस राहत कोष में दान कर दिया है।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भाजपा विधायक गौतम गंभीर ने दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में कोरोनावायरस रोगियों के इलाज के लिए अपने स्थानीय संसद विकास क्षेत्र योजना (MPLADS) के सदस्यों से 50 लाख रुपये जारी करने की पेशकश की है।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी चल रहे कोरोनावायरस महामारी के दौरान दैनिक वेतन श्रमिकों के लिए भोजन और अन्य बुनियादी आवश्यकताएं प्रदान करने के लिए धन जुटाने के लिए आगे कदम बढ़ाया है, जो अब तक दुनिया भर में 20,000 से अधिक जीवन का दावा कर चुका है। भारत में अब तक कोरोनावायरस के लगभग 650 पुष्ट मामले सामने आए हैं जबकि 13 लोगों की जान गई है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com