#RipSushantSingRajput – बहुत कम कलाकार होते है, जो अपनी मेहनत से मुकाम हासिल करते है

बॉलीवुड से एक बेहद ही दर्दनाक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है, मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में सुसाइड कर लिया है,
#RipSushantSingRajput – बहुत कम कलाकार होते है, जो अपनी मेहनत से मुकाम हासिल करते है

न्यूज –  बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली। मुंबई के फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत का शव बरामद हुआ है। इस घटना की जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को फोन कर दी। सुशांत सिंह बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में से एक हैं।

बॉलीवुड से एक बेहद ही दर्दनाक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है, मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में सुसाइड कर लिया है, सुशांत ने अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी है, सुसाइड की वजह क्या है अभी इस बात की जानकारी नहीं है।

बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे, उनके घर से कई ऐसे कागजात और दवाई मिली हैं, जिनसे पता चलता है कि उनका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था, फिलहाल उनके घर से अभी कोई सुसाईड नोट बरामद नहीं किया गया है।

सुशांत ने सबसे पहले एक धारावाहिक में काम किया था

सुशांत ने सबसे पहले धारावाहिक 'किस देश में है मेरा दिल' में काम किया था, लेकिन उन्हें लोकप्रियता एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली। सुशांत के फिल्मी सफर की बात की जाए तो सुशांत की पहली फिल्म काई पो चे थी जो 2013 में रिलीज हुई थी।

सुशांत ने फिल्म 'काय पो चे', के अलावा एम एस धोनी और शुद्ध देसी रोमांस, पीके, केदारनाथ में दमदार अभिनय किया।

अभिनेता एक्शन थ्रिलर 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' में बतौर एक जासूस के रूप में भी नजर आए थे. इस फिल्म को साल 2015 में रिसीज किया गया था. उनके करियर में सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म 'पीके' रही, जिसमें उन्होंने सपोर्टिंग रोल निभाया था.

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे बड़ी फिल्म स्पोर्ट्स बायोपिक 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' मानी जाती है, इस फिल्म में उन्हें अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था।

Like and Follow us on :

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com