Sonu Nigam ने Divya Khosla के वीडियो पर किया सॉफ्ट काउंटर अटैक

बोले, शायद दिव्या ने कमेंट सेक्शन नहीं देखे, आइए उनकी मदद करते हैं...
Sonu Nigam ने Divya Khosla के वीडियो पर किया सॉफ्ट काउंटर अटैक

डेस्क न्यूज –  बॉलीवुड Singer Sonu Nigam ने कुछ दिनों पहले म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर कई ऐसी बातें बताई थी, जिसपर सोश्यल मीडिया पर रिएक्शंस की बाढ़ आ गई। उन्होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को खुली चेतावनी Sonu Nigam On T-Series Bhushan Kumar) देते हुए भूषण पर कई आरोप लगा दिए थे।

सोनू निगम टी-सीरीज के कारण ही स्टार सिंगर बने

इसके जवाब में भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने वीडियो जारी कर सोनू पर पलटवार (Divya Khosla Slams Sonu Nigam) किया। उन्होंने अपने पति का बचाव कर सोनू निगम को लेकर कई बातें बोली व उनके करियर स्ट्रगल के बारे में बताया कि कैसे सोनू निगम टी सीरीज के कारण ही स्टार सिंगर बने। इसके बाद सोनू के फैंस ने दिव्या के वीडियो पर उन्हें ट्रोल (Divya Khosla Kumar Trolled) कर दिया।

दरअसल दिव्या अपने कुक को वीडियो में लाने के कारण यूजर्स के निशाने पर आ गईं। अब दिव्या खोसला के इस वीडियो का जवाब सोनू ने बड़े ही रोचक अंदाज में दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

प्रैजैंटिंग दिव्या कुमार खोसला…

बता दें कि सोनू निगम ने इस बार किसी भी तरह का नया वीडियो नहीं बल्कि दिव्या खोसला कुमार का वीडियो खुद शेयर (Sonu Nigam Shared Divya Khosla Video) किया है। इसके साथ उन्होंने रोचक कैप्शन भी लिखा- प्रैजैंटिंग दिव्या कुमार खोसला। मुझे लगता है वो अपना कमेंट सेक्शन खोलना भूल गईं। आइए उनकी मदद करते हैं। सोनू की ओर से यह वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

समर्थन में सोनू से पिछड़ीं दिव्या खोसला

ज्यादातर लोग सोनू निगम का पक्ष लेते (Fans Support Sonu Nigam) दिखाई दे रहे हैं। वहीं दिव्या खोसला कुमार फैन फॉलोइंग के मामले में यहां पिछड़ती नजर आ रही हैं, उन्हें लोगों का कुछ खास समर्थन नहीं मिला है। वहीं अब बॉलीवुड के कई सिंगर्स भी सोनू निगम का सपोर्ट कर रहे हैं। दिव्या खोसला कुमार पर सोश्यली अटैक करने वाले मीम्स गुरुवार को ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था। वहां हैशटैग दिव्याखोसलाकुमार ट्रेंड करता रहा।

सोनू निगम जी ख़ुद 5 रुपये में दिल्ली की राम लीला में गाना गाते थे

आपको बता दें कि दिव्या ने अपने वीडियो में यह बात भी कही थी,   दिव्या ने कहा कि सोनू निगमजी ख़ुद 5 रुपये में दिल्ली की राम लीला में गाना गाते थे। वहीं गुलशन कुमार जी ने उन्हें वहां से स्पॉट किया था। उन्होंने ही इनका टैलेंट पहचाना। सोनू निगम को फ्लाइट्स की टिकट देकर बॉम्बे बुलाया, और सोनू से कहा, बेटा मैं तुझे बहुत बड़ा कलाकार बना दूंगा….., बताइए सोनू निगम जी…., आप से यह बात कही गई या नहीं कही गई थी…..। गुलशनजी और टी सीरीज ने ही आपको इतने बड़े मुकाम तक पहुंचाया है

Like and Follow us on :

Related Stories

No stories found.