प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली ने बिल्ली के साथ शेयर की तस्वीर, अनुष्का ने किया प्यारा सा कॉमेंट

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने क्यूट बिल्ली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास सत्र की है।
प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली ने बिल्ली के साथ शेयर की तस्वीर, अनुष्का ने किया प्यारा सा कॉमेंट
Image Credit: business Standard

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने क्यूट बिल्ली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास सत्र की है। भारत ने टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से हराया भारतीय टीम अब टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही है। दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज 25 नवंबर से शुरू होगी। सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर में खेला जाएगा।

अपनी बिल्ली के साथ वाली तस्वीर की साझा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

बता दें की कोहली टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे। वह कानपुर टेस्ट में भी नहीं खेलेंगे। वह मुंबई में होने वाले दूसरे टेस्ट में वापसी करेंगे। सीरीज का दूसरा मैच 3 दिसंबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। कोहली ने मंगलवार को टीम के अभ्यास सत्र के दौरान अपनी गोद में बैठी अपनी बिल्ली के साथ वाली एक तस्वीर साझा की। 33 वर्षीय इस खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, 'प्रैक्टिस से एक कूल बिल्ली की ओर से हेलो।'

अनुष्का ने तस्वीर पर किया कमेंट

इस पर अनुष्का शर्मा ने फोटो पर कमेंट किया, 'हेलो बिल्ली।' कोहली ने जवाब दिया, 'दिल्ली का लौंडा और मुंबई की बिल्ली।' कोहली ने हाल ही में टी20 प्रारूप की भारतीय कप्तानी छोड़ दी थी। उन्होंने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह टी20 वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ देंगे। हालांकि, कप्तानी की विदाई कोहली के लिए बहुत अच्छी नहीं रही। भारतीय टीम सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई और पहले ही चरण में ही बाहर हो गई।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com