IPL 2021: ट्रॉफी जीतने का सपना टूटा तो मैदान पर खूब रोए दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ

दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ कैपिटल्स की हार के बाद काफी निराश नजर आए। वह जमीन पर लेट गए और बहुत रोए, फिर उनके दोस्‍त शिखर धवन पृथ्‍वी के पास गए और उनको संभाला।
IPL 2021: ट्रॉफी जीतने का सपना टूटा तो मैदान पर खूब रोए दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ
Photo | Prithvi Shaw @ Twitter

डेस्क न्यूज़- आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। हार के साथ ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स का फाइनल में पहुंचने का सपना महज एक सपना ही रह गया, जबकि केकेआर तीसरी बार फाइनल में पहुंचने में सफल रही। दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इस हार के बाद काफी निराश नजर आए। वह जमीन पर लेट गए और बहुत रोए, फिर उनके दोस्‍त शिखर धवन पृथ्‍वी के पास गए और उनको संभाला।

Photo | Dainik Bhaskar
Photo | Dainik Bhaskar

राहुल त्रिपाठी ने KKR को दिलाई जीत

ड्रेसिंग रूम में भी उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। मैच के 20वें ओवर में कोलकाता को जीत के लिए 7 रन चाहिए थे। पहली गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने सिंगल लिया। अब कोलकाता को 5 गेंदों पर 6 रन चाहिए थे। शाकिब के हाथ में बल्ला था। सभी को उम्मीद थी कि जिस तरह से इस खिलाड़ी ने बेंगलुरु के खिलाफ मैच जीता था। वह दिल्ली के खिलाफ भी कुछ ऐसा ही करते, लेकिन शाकिब कोई रन नहीं बना सके। अब सारी उम्मीदें राहुल त्रिपाठी पर थीं और वह टीम की उम्मीदों पर खरे उतरे। उन्होंने अश्विन की गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी।

पृथ्वी शॉ ने 4 अर्धशतक लगाए

दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के लिए यह सीजन काफी अच्छा रहा है। उन्होंने 15 मैचों में 31.93 की औसत से 479 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 159.13 रहा है। उन्होंने इस सीजन में 4 अर्धशतक भी लगाए हैं। शिखर धवन के साथ शॉ की जोड़ी ने पूरे सीजन में दिल्ली को शानदार शुरुआत दिलाई, लेकिन पिछले दो मैच हारने के बाद टीम आईपीएल से बाहर हो गई और दिल्ली का आईपीएल चैंपियन बनने का सपना चकनाचूर हो गया।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com