IPL में आज दो मैच: पहला मुकाबला दिल्ली और कोलकाता के बीच होगा वही दूसरा मैच मुंबई और पंजाब के बीच खेला जाएगा

आईपी ​​फेज-2 में पहला मैच मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स ने 10 मैचों में 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स 10 मैचों में 8 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।
IPL में आज दो मैच: पहला मुकाबला दिल्ली और कोलकाता के बीच होगा वही दूसरा मैच मुंबई और पंजाब के बीच खेला जाएगा
Photo | News Nation

डेस्क न्यूज़- आईपी ​​फेज-2 में पहला मैच मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स ने 10 मैचों में 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स 10 मैचों में 8 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। फिलहाल कोलकाता के साथ ही तीन अन्य टीमों के भी 8-8 अंक हैं। वही आज दूसरा मुकाबला मंगलवार को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस चरण में मुंबई को लगातार तीन मैच हारे हैं, जबकि पंजाब को दो मैचों में एक जीत और एक हार मिली है। दोनों टीमों के आठ-आठ अंक हैं और दोनों प्लेऑफ में पहुंचने की दौड़ में हैं।

Photo | Dainik Bhaskar
Photo | Dainik Bhaskar

वेंकटेश अय्यर का जलवा

वेंकटेश अय्यर इस लेग में कोलकाता के लिए डार्क हॉर्स साबित हुए हैं। उन्होंने तीन मैचों में नाबाद 41, 53 और 18 रन बनाए हैं। केकेआर के गेंदबाज भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि कप्तान ओन मोर्गन की फॉर्म चिंता का विषय है। आईपीएल 2020 के बाद से टी20 क्रिकेट में मॉर्गन का औसत 18.92 और स्ट्राइक रेट 123.72 का है। इसमें एक भी अर्धशतक नहीं है।

आंद्रे रसेल और स्टोइनिस का खेलना तय नही

चेन्नई के खिलाफ फील्डिंग करते समय आंद्रे रसेल हैमस्ट्रिंग इंजरी का शिकार हो गए। उनका खेलना तय नहीं है। ऐसे में उनकी जगह बेन कटिंग या शाकिब अल हसन को आजमाया जा सकता है। पिच के स्लो मिजाज को देखते हुए शाकिब को तरजीह दी जा सकती है। दिल्ली के मार्क स्टोइनिस चोटिल हैं। उनकी जगह सैम बिलिंग्स को मौका मिल सकता है।

ललित यादव को फिर मौका मिल सकता है

सुनील नरेन ने पिछले सीजन में दिल्ली के खिलाफ 32 गेंदों में 64 रन बनाए थे। उन्होंने द हंड्रेड टूर्नामेंट में भी बल्ले का कमाल दिखाया था। इन पहलुओं को देखते हुए कोलकाता की टीम नरेन को मध्यक्रम में भेज सकती है। केकेआर में बाएं हाथ के बल्लेबाजों की मौजूदगी से ऑफ स्पिनिंग ऑलराउंडर ललित यादव को फिर मौका मिल सकता है। ललित ने अब तक आईपीएल में बाएं हाथ के बल्लेबाजों को बाउंड्री नहीं जमाने दी है। उनके तीनों आईपीएल विकेट बाएं हाथ के बल्लेबाज रहे हैं। इसमें नारायण और मॉर्गन भी शामिल हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com