Shardul’s Birthday: धोनी ने तौलिया बिछाया और साथियों ने केक और कोल्ड ड्रिंक से नहलाया, देखे वीडियो

जीत के बाद जब चेन्नई की टीम होटल पहुंची तो उन्होंने शार्दुल का जन्मदिन मनाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहले एक तौलिया डालते हैं, फिर शार्दुल को उनके साथियों द्वारा केक और कोल्ड ड्रिंक से नहलाया जाता है। इस दौरान टीम के खिलाड़ी गाते और थिरकते नजर आ रहे हैं।
Shardul’s Birthday: धोनी ने तौलिया बिछाया और साथियों ने केक और कोल्ड ड्रिंक से नहलाया, देखे वीडियो

डेस्क न्यूज़- चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया। शार्दुल ठाकुर के जन्मदिन के साथ ही CSK की जीत की खुशी दोगुनी हो गई। शार्दुल ठाकुर का जन्म 16 अक्टूबर 1991 को महाराष्ट्र के पालघर में हुआ था। जीत के बाद जब चेन्नई की टीम होटल पहुंची तो उन्होंने शार्दुल का जन्मदिन मनाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहले एक तौलिया डालते हैं, फिर शार्दुल को उनके साथियों द्वारा केक और कोल्ड ड्रिंक से नहलाया जाता है। इस दौरान टीम के खिलाड़ी गाते और थिरकते नजर आ रहे हैं।

शार्दुल ने जिताया हारा हुआ मैच

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 के फाइनल मैच में टॉस हार गए। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने 193 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स वेंकटेश अय्यर और शुभमन गिल ने पावर प्ले में 55 रन जोड़े। एक समय तो ऐसा लग रहा था कि मैच चेन्नई के हाथ से निकल जाएगा। फिर 11वें ओवर में शार्दुल ठाकुर ने कमाल कर दिया। उन्होंने वेंकटेश अय्यर और फिर नीतीश राणा को पवेलियन भेज दिया। कोलकाता इन दो झटके से उबर नहीं पाई और फाइनल में उसे 27 रन से हार का सामना करना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

भारत के लिए शार्दुल का प्रदर्शन

पिछले दो सालों में शार्दुल ने भारत के लिए कमाल किया है। इस खिलाड़ी का चयन टी20 वर्ल्ड कप में नहीं हुआ था, लेकिन बाद में उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया। शार्दुल अब टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया का हिस्सा होंगे। यह खिलाड़ी अब तक भारत के लिए चार टेस्ट, 15 वनडे और 21 टी20 मैच खेल चुका है। उन्होंने टेस्ट में 14 विकेट, वनडे में 22 विकेट और टी20 में 31 विकेट लिए हैं। इसके अलावा बल्लेबाजी में शार्दुल ने टेस्ट में 38 की औसत से 190 रन, वनडे में 21.4 की औसत से 107 रन और टी20 में 34.5 की औसत से 69 रन बनाए हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com