T20 World Cup 2021 IND vs PAK: भारत की हार के बाद पत्रकार पर भड़के कोहली, रोहित शर्मा को बाहर करने के सवाल पर दिया ये जवाब

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ पहली हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी पत्रकार पर भड़क गए। पत्रकार ईशान किशन और रोहित शर्मा को लेकर सवाल कर रहा था। इस सवाल पर कोहली भड़क गए।
T20 World Cup 2021 IND vs PAK: भारत की हार के बाद पत्रकार पर भड़के कोहली, रोहित शर्मा को बाहर करने के सवाल पर दिया ये जवाब
Image Source: Twitter

डेस्क न्यूज़- पाकिस्तान ने पहले ही मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से हराकर आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप की शानदार शुरुआत की। इस मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से ऐसा सवाल पूछा गया, जिसका जवाब देने से पहले उनके चेहरे पर हंसी आ गई और उन्होंने अपने जवाब के साथ रिपोर्टर से बात करना बंद कर दिया। विराट से पूछा गया कि इशान किशन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए जाने की काफी चर्चा है, क्या अगले मैचों में रोहित शर्मा को बाहर कर ईशान को टीम में जगह मिल सकती है। इस पर विराट हंस पड़े और उन्होंने कहा कि यह बहुत बहादुरी भरा सवाल है।

विराट ने दिया ये जवाब

इसके जवाब में विराट ने कहा, 'मैं उस टीम के साथ उतरा जो मेरी नजर में सबसे अच्छी थी, आप इस बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप रोहित शर्मा को टी20 इंटरनेशनल से बाहर कर दू? वह भी उसके बाद जो उसने पिछले मैच में हमारे लिए किया था। अविश्वसनीय! यदि आप विवाद चाहते हैं, तो पहले मुझे बताएं, मैं उसी के अनुसार जवाब दूंगा। रोहित शर्मा इस मैच में गोल्डन डक का शिकार हुए थे। पहली ही गेंद पर उन्होंने बिना खाता खोले शाहीन शाह अफरीदी को अपना विकेट दे दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

भारत के हार की वजह

शाहीन ने शानदार गेंदबाजी की और पहले ओवर में रोहित को आउट करने के बाद केएल राहुल को भी अपने अगले ओवर की पहली ही गेंद पर पवेलियन की राह दिखाई। रोहित और राहुल दोनों ही फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज थे और शाहीन ने दोनों को छह रन के स्कोर तक आउट कर भारत को बैकफुट पर ला दिया। कप्तान विराट कोहली ने 57 रनों की पारी खेली। भारत ने 20 ओवर में सात विकेट पर 151 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान ने 17.5 ओवर में बिना विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com