‘मारो मुझे मारो’ फैन की वापसी: भारत-पाक मैच से पहले सामने आया वायरल फैन का नया वीडियो

भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को खेले जाने वाले मैच का बुखार सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है। खिलाड़ी अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
‘मारो मुझे मारो’ फैन की वापसी: भारत-पाक मैच से पहले सामने आया वायरल फैन का नया वीडियो
Image Credit: myKhel Hindi

भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को खेले जाने वाले मैच का बुखार सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है। खिलाड़ी अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच 'मारो मुझे मारो' वाले लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वही पाकिस्तानी फैन (मोमिन साकिब) है, जिसका वीडियो आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान की हार के बाद काफी छाया हुआ था।

दो साल पहले हुआ था वीडियो वायरल

टीम इंडिया के 2019 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराने के बाद एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें स्टेडियम के बाहर खड़े एक पाकिस्तानी फैन (मोमिन साकिब) ने मीडिया के सामने पाकिस्तानी क्रिकेटरों की खिंचाई की थी। इस वीडियो में शख्स ने एक डायलॉग कहा 'मारो मुझे मारो'। उनका ये डायलॉग काफी वायरल हुआ था और आज भी ये डायलॉग आपको कई जगह सुनने को मिल जाएगा।

पाकिस्तान के लिए जीत जरूरी

अपने नए वीडियो में मोमिन ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में खेले जाने वाले भारत-पाक मैच को लेकर जोश दिखाया है। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए हाई वोल्टेज मैच से पहले वायरल हो रहे पाकिस्तानी फैन मोमिन ने एक अलग तरह की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा- क्या आप तैयार हैं जज्बात से भरपूर पाक-भारत का मैच। दो ही तो मैच हैं एक तो भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला। वो दिन जो आपकी सांस रोक दे, वो दिन इंसानों को याद रहते हैं और ऐसा ही इस महीने की 24 मार्च को होने जा रहा है। ऐसा लगता है जैसे 2019 का मैच कल ही खत्म हो गया हो। यार वक्त का पता ही नहीं चलता। यह मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत ही जरूरी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

पाकिस्तान को हर बार भारत से मिली मात

पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में भारत को कभी भी हरा नहीं पाई है। टी20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमें 5 बार आमने-सामने हो चुकी हैं। इन सब में भारत ने पाकिस्तान को मात दी है। इस बार भी कोहली एंड कंपनी को जीत का चहेता माना जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com