Ashes 2021 : एशेज पर छाया कोरोना का साया, इंग्लैंड टीम में 4 सदस्य पॉजिटिव, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी किया बड़ा बयान

कोरोना फिर से अपने पांव पसारने लगा हैं। क्रिकेट पर भी इसका असर दिख रहा हैं। ताज़ा तरीन मामला एशेज सीरीज में खेल रही इंग्लैंड की टीम से जुड़ा है। मेलबर्न में एशेज के तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले इंग्लैंड खेमे के लिए बुरी खबर आई है। इंग्लैंड कैंप के 4 सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए हैं।
Ashes 2021 : एशेज पर छाया कोरोना का साया, इंग्लैंड टीम में 4 सदस्य पॉजिटिव, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी किया बड़ा बयान

Ashes 2021 : एशेज पर छाया कोरोना का साया, इंग्लैंड टीम में 4 सदस्य पॉजिटिव, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी किया बड़ा बयान

एशेज 2021 (फाइल फोटो)

कोरोना फिर से अपने पांव पसारने लगा हैं। क्रिकेट पर भी इसका असर दिख रहा हैं। ताज़ा तरीन मामला एशेज सीरीज में खेल रही इंग्लैंड की टीम से जुड़ा है। मेलबर्न में एशेज के तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले इंग्लैंड खेमे के लिए बुरी खबर आई है। इंग्लैंड कैंप के 4 सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इससे दूसरे दिन का खेल आधा घंटा देरी से शुरू हुआ। जानकारी के अनुसार, दो सपोर्ट स्टाफ और दो खिलाड़ियों के परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

हालांकि राहत की खबर यह है कि सभी खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट निगेटिव आया है। इसके बाद ही खिलाड़ी खेलने के लिए मैदान में उतरे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक नामों का खुलासा नहीं किया है। वहीं, एशेज सीरीज के प्रसारण चैनल का एक स्टाफ भी संक्रमित पाया गया है।

कोरोना के चलते बदला 5 वें टेस्ट का स्थान

ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना के चलते एशेज सीरीज के 5वें और आखिरी टेस्ट मैच के आयोजन स्थल में बदलाव किया गया है। आखिरी मैच पर्थ में खेला जाना था। नए बदलावों के मुताबिक, अब 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जाएगा और यह डे नॉट टेस्ट मैच होगा।

दर्शकों की उपस्थिति पर नहीं लगा कोई प्रतिबंध

कोरोना के बढ़ते मामलों के बावजूद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टेडियम में दर्शकों के आने पर कोई रोक नहीं लगाई गई है। मेलबर्न के मैदान पर मैच देखने के लिए दर्शक पहुंच रहे हैं।

मजबूत स्थिति में ऑस्ट्रेलिया

मैच में ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन ही पूरी इंग्लैंड टीम को सस्ते में समेट कर 150 से ज्यादा रन बना लिए हैं। इससे पहले इंग्लैंड की पूरी टीम 65.1 ओवर में 185 रन ही बना सकी थी। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस और नाथन लियोन ने 3-3 विकेट हासिल किए थे।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>Ashes 2021 : एशेज पर छाया कोरोना का साया, इंग्लैंड टीम में 4 सदस्य पॉजिटिव, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी किया बड़ा बयान</p></div>
National Sports Awards 2019: दीपा को खेल रत्न, राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com