Ashes Series में उस्मान ख्वाजा दूसरी पारी में भी शतक लगाने का कारनामा करने वाले विश्व के 70वें बल्लेबाज बने।

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी आठ विकेट के नुकसान पर 416 रनों पर घोषित कर दी। जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी 294 रन पर सिमट गई।
Ashes Series में उस्मान ख्वाजा दूसरी पारी में भी शतक लगाने का कारनामा करने वाले विश्व के 70वें बल्लेबाज बने।

एशेज सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करते हुए उस्मान ख्वाजा

डेस्क न्यूज. एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए उस्मान ख्वाजा ने दूसरी पारी में भी शानदार शतक जड़ा। दूसरी पारी में भी शानदार शतक लगाने वाले उस्मान ख्वाजा दुनिया के 70वें बल्लेबाज हो गए हैं। ख्वाजा के शतक के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 388 रनों का लक्ष्य दिया है. ख्वाजा 101 रन पर नाबाद लौटे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने छह विकेट के नुकसान पर 265 रनों पर अपनी दूसरी पारी घोषित की।

<div class="paragraphs"><p>एशेज सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करते हुए उस्मान ख्वाजा</p></div>

एशेज सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करते हुए उस्मान ख्वाजा

आठ विकेट के नुकसान पर 416 रनों पर ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की थी पारी

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी आठ विकेट के नुकसान पर 416 रनों पर घोषित कर दी। जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी 294 रन पर सिमट गई। शनिवार के खेल के अंत में, इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में एक भी विकेट के नुकसान पर 30 रन बनाए। इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया से 358 रन पीछे है।

कैमरन ग्रीन ने भी 74 रनों की शानदार पारी खेली

ऑस्ट्रेलिया के लिए ख्वाजा के अलावा कैमरन ग्रीन ने भी 74 रनों की शानदार पारी खेली। ख्वाजा और ग्रीन के बीच 179 रनों की साझेदारी हुई। ख्वाजा ने पहली पारी में 137 रन बनाए थे। ख्वाजा करीब ढाई साल बाद टेस्ट मैच खेल रहे हैं।

मैच के चौथे दिन क्या हुआ?

इंग्लैंड ने दिन की शुरुआत सात विकेट के नुकसान पर 258 रन से की। बेयरस्टो का विकेट 289 के कुल स्कोर पर गिरा। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया 122 रनों की बढ़त के साथ आउट हो गई। डेविड वॉर्नर के रूप में टीम का पहला विकेट गिरा। थोड़ी देर के लिए मार्नस लाबुस्चगने और मार्कस हैरिस ने पारी को संभाला, लेकिन मार्क वुड ने साझेदारी तोड़ दी। लीच ने स्टीव स्मिथ को 23 रन बनाकर बोल्ड किया और फिर ख्वाजा और ग्रीन ने शानदार शतकीय साझेदारी की।

लीच ने ग्रीन को आउट करके साझेदारी तोड़ी

लीच ने ग्रीन को आउट करके साझेदारी तोड़ी। अगली ही गेंद पर लीच ने एलेक्स कैरी को भी आउट कर दिया। लीच हैट्रिक पर थे, लेकिन तब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने पारी घोषित कर दी।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>एशेज सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करते हुए उस्मान ख्वाजा</p></div>
चंडीगढ़ निगम चुनाव में दूसरे नंबर पर रही बीजेपी आखिर मेयर पद पर काबिज कैसे हो गई?

Related Stories

No stories found.