जुलाई में लॉन्च होगी Oppo Reno 8 सीरीज, इन बेहतरीन फीचर्स से लैस होंगे ये स्मार्टफोन्स

ओप्पो (Oppo) के अपने नए स्मार्टफोन Oppo Reno 8 Pro की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। यह फोन भारत में 18 जुलाई 2022 को लॉन्च किया जाएगा।
जुलाई में लॉन्च होगी Oppo Reno 8 सीरीज, इन बेहतरीन फीचर्स से लैस होंगे ये स्मार्टफोन्स

ओप्पो (Oppo) के अपने नए स्मार्टफोन Oppo Reno 8 Pro की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। यह फोन भारत में 18 जुलाई 2022 को लॉन्च किया जाएगा। फोन में 4K नाइट वीडियो मोड सपोर्ट सिस्टम होगा। साथ ही इसमे MariSlicon X Imaging NPU सपोर्ट दिया गया है।

कंपनी का दावा है कि यह फोन कैमरे के मामले में बाकि फोनों से खास होगा। भारत में Oppo Reno 8 सीरीज के तीन स्मार्टफोन Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 pro लॉन्च किए जाएंगे।

ये होंगे Oppo Reno 8 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन में संभावित खूबियों की बात करे तो इसमें 6.43 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है जिससे AMOLED डिस्प्ले मिलेगा । फोन में 90 Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इस फोन में उपभोक्ता को 12 GB की रैम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर लगा होगा। बैटरी की बात करें तो इसमें 4,500 mah की बैटरी होगी जो 80 W की फास्ट चार्जिंग के साथ आ आएगी। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

जुलाई में लॉन्च होगी Oppo Reno 8 सीरीज, इन बेहतरीन फीचर्स से लैस होंगे ये स्मार्टफोन्स
WhatsApp Privacy Policy Latest News Update; 3 महीने पुरानी सोशल मीडिया गाइडलाइंस को किया चैलेंज

प्राइमरी कैमरे की बात करें तो यह 50 MP का होगा। इसके अलावा इसमें 2 MP डेप्थ कैमरा और 2 MP मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड ColorOS पर काम करता है।

ये होंगे Oppo Reno 8 Pro की संभावित खूबियां

Oppo Reno 8 Pro की बात करें तो इसमें 6.62 इंच की स्क्रीन मिलेगी। फोन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन-1 प्रोसेसर सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी मौजूद होगी।

फोन 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका मेन कैमरा 50MP का होगा। इसके अलावा 8 एमपी अल्ट्रा वाइड और 2 एमपी मैक्रो कैमरा सपोर्ट मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन Android 12 बेस्ड ColorOS पर काम करता है।

जानें भारत में इस सीरीज की कीमत

भारत में Oppo Reno 8 Pro की कीमत की बात करें तो यह 45,000 रुपये से 46,000 रुपये के बीच हो सकती है। वहीं, Oppo Reno 8 की कीमत 30,000 रुपये से 33,000 रुपये के बीच होगी। दोनों ओप्पो रेनो फोन तीन अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध होंगे। इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं यह 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में भी उपलब्ध होगा।

image credit - Twitter

इसके अलावा 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट समेत 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध कराया जाएगा। Oppo Reno 8 को शिमर ब्लैक और शिमर गोल्ड कलर में जबकि Oppo Reno 8 Pro को ग्लेजेड ब्लैक और ग्लेज्ड ग्रीन शेड्स में लॉन्च किया जा सकता है।

जुलाई में लॉन्च होगी Oppo Reno 8 सीरीज, इन बेहतरीन फीचर्स से लैस होंगे ये स्मार्टफोन्स
सितबंर में लॉन्च होगा iPhone 14, जानें इसके दमदार फीचर्स

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com