आज वरुण धवन का 34 वां जन्मदिन: असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर की थी करियर की शुरुआत

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में हुआ था। वरुण मशहूर फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। नॉटिंघम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी करने के बाद, वरुण ने करण जौहर के साथ फिल्म 'माई नेम इज खान' में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया
आज वरुण धवन का 34 वां जन्मदिन: असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर की थी करियर की शुरुआत

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में हुआ था। वरुण मशहूर फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। नॉटिंघम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी करने के बाद, वरुण ने करण जौहर के साथ फिल्म 'माई नेम इज खान' में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया।

इसके बाद, उन्होंने 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ एक अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू किया। उसी वर्ष उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू अवार्ड्स के लिए नामांकित किया गया था। वरुण एक अच्छे डांसर हैं, उन्होंने अपनी फिल्मों में यह साबित किया है, लेकिन इन फिल्मों में उन्होंने अभिनय के साथ दर्शकों को भी प्रभावित किया है। वरुण की पिछली फिल्म कुली नंबर 1 थी जो बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी।

वरुण ने अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी की

वरुण इस साल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे।

उन्होंने अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी की है।

नताशा और वरुण ने एक ही स्कूल से स्कूलिंग की है।

वरुण ने करीना कपूर के चैट शो 'व्हाट वूमन वांट' में उनकी प्रेम कहानी के बारे में बताया था।

वरुण ने करीना कपूर के चैट शो 'व्हाट वूमन वांट' में उनकी प्रेम कहानी के बारे में बताया था

उन्होंने कहा था, "मैं कक्षा छह में पहली बार नताशा से मिला था।" हमने एक-दूसरे को डेट नहीं किया, हम 12 वीं तक एक-दूसरे के काफी करीबी दोस्त थे। मुझे अभी भी याद है कि हम दोनों मानेकजी कूपर स्कूल में थे। वह यलो हाउस में और मैं रेड हाउस में था। दोपहर के भोजन के दौरान, जब वह कैंटीन में टहलते हुए मेरे सामने आई, तो मुझे उससे प्यार हो गया। हालाँकि उन्होंने मुझे तीन-चार बार रिजेक्ट किया, लेकिन मैंने हार नहीं मानी। इसके बाद दोनों दो साल तक रिलेशनशिप में रहे और फिर 24 जनवरी 2021 को शादी कर ली।

नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं

28 साल की नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइन में स्नातक किया। पढ़ाई के बाद, नताशा भारत आई और 2013 में अपना खुद का डिज़ाइन लेबल 'नताशा दलाल' शुरू किया, जो विशेष रूप से शादी के लहंगे, गाउन आदि जैसे ब्राइडल वियर को डिजाइन करती है।

Like and Follow us on :

Since independence
hindi.sinceindependence.com