यूपी में प्रियंका के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, नही करेगी किसी पार्टी से गठबंधन, सलमान खुर्शीद ने दिया बयान

सलमान खुर्शीद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी अपने दम पर पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी। खुर्शीद ने कहा कि पार्टी के नेता हर जिले में पहुंचेंगे और वहां की समस्याओं और मुद्दों की जानकारी लेकर घोषणा पत्र तैयार करेंगे।
यूपी में प्रियंका के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, नही करेगी किसी पार्टी से गठबंधन, सलमान खुर्शीद ने दिया बयान

डेस्क न्यूज़- उत्तर प्रदेश चुनाव में प्रियंका के नेतृत्व में लड़ेगी कांग्रेस, नही करेगी किसी पार्टी से गठबंधन, सलमान खुर्शीद ने दिया बयानयूपी में प्रियंका के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, नही करेगी किसी पार्टी से गठबंधन, सलमान खुर्शीद ने दिया बयानयूपी में प्रियंका के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, नही करेगी किसी पार्टी से गठबंधन, सलमान खुर्शीद बयान ने दिया कि वह अपने दम पर चुनावी मैदान में उतरेंगी। इसलिए हर जिले में वहां के मुद्दों को लेकर घोषणा पत्र बनाया जाएगा।

पार्टी नही करेगी किसी के साथ गठबंधन

रविवार को लोहामंडी के महाराज अग्रसेन भवन में मीडिया से बात करते हुए खुर्शीद ने कहा कि पार्टी पूरी ताकत के साथ अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी शुरू से ही कृषि विधेयकों का विरोध करती रही है और किसानों का समर्थन कर रही है. राज्य में पार्टी का वोट बैंक बिखरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम लोगों के बीच जा रहे हैं और उन्हें जोड़ने का काम कर रहे हैं। एक सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता ने कहा कि हम सही समय पर यूपी में सक्रिय हुए हैं। भाजपा ने रातों-रात काबुल को हाथ से निकलने दिया। खुर्शीद ने कहा कि पार्टी के नेता हर जिले में पहुंचेंगे और वहां की समस्याओं और मुद्दों की जानकारी लेकर घोषणा पत्र तैयार करेंगे।

महंगाई, बेरोजगारी समेत कई मुद्दों पर होगी चर्चा

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर ही वह लोगों की समस्याएं सुन रही हैं। इन मुद्दों को मेनिफेस्टो में जगह दी जाएगी। बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, कोराना काल में कुप्रबंधन, महंगाई समेत कई मुद्दे हैं। कांग्रेस की चुनाव घोषणापत्र समिति के संयोजक सलमान खुर्शीद, सुप्रिया श्रीनेत और रोहित चौधरी ताजगंज के गांव तोरा पहुंचे और महिलाओं की समस्याओं के बारे में जानकारी ली. राशन कार्ड से लेकर गांव में इलाज तक की जानकारी ली।

कई लोगों ने दिए सुझाव

कांग्रेस नेताओं ने महाराजा अग्रसेन भवन में सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक वरिष्ठ नेताओं से विचार-विमर्श किया और विभिन्न वर्गों के लोगों से मुलाकात कर उनके सुझाव लिए। आगरा के मुद्दों और समस्याओं के बारे में जाना। आमिर भाई आलू वाले ने आलू किसानों की समस्या बताई। रमाशंकर शर्मा अधिवक्ता के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने आगरा में उच्च न्यायालय की पीठ की स्थापना के मुद्दे का सुझाव दिया। पूर्व जिलाध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने हाईकोर्ट की बेंच, बैराज, एयरपोर्ट के मुद्दों को लेकर सुझाव दिया।

पार्टी में शामिल हुए कई दलों के कार्यकर्ता

इस दौरान खेरागढ़ से भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। एत्मादपुर और शहर के लोगों ने भी पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान वरिष्ठ नेता शब्बीर अब्बास, जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह, नगर अध्यक्ष देवेंद्र कुमार चिल्लू, उपेंद्र सिंह, छात्र नेता गौरव शर्मा, अनुज शिवहरे, आईडी श्रीवास्तव, अदनान कुरैशी, राजेश त्यागी, सोनू अग्रवाल, चंद्रमोहन जैन आदि मौजूद रहे।

Since independence
hindi.sinceindependence.com