Whatsapp होगा जल्द अपडेट, ला रहा नये फीचर

Whatsapp होगा जल्द अपडेट, ला रहा नये फीचर

सभी आकर्षक जरूरतों के लिए लोकप्रिय ऐप वन-स्टॉप-सॉल्यूशन है,

डेस्क न्यूज (एस आई) – व्हाट्सएप नई सुविधाओं और सेवाओं की शुरुआत के साथ उपयोगकर्ता के अनुभव में लगातार सुधार कर रहा है। सभी आकर्षक जरूरतों के लिए लोकप्रिय ऐप वन-स्टॉप-सॉल्यूशन है,

जिसने 1 बिलियन से अधिक उपयोगकर्ता को जोड़ने में मदद की है। व्हाट्सएप ट्रेंड की गति के साथ बढ़ने के लिए नई सुविधाओं को जोड़ता रहता है, लेकिन एक सार्वजनिक रोलआउट से पहले बहुत सारे परीक्षण शामिल हैं।

एक ऐसी विशेषता जिसे बीटा परीक्षणों में देखा गया है, इसमें ऐप का लोकप्रिय स्टेटस शामिल है। द वर्ज के अनुसार, व्हाट्सएप बीटा परीक्षकों को अपने व्हाट्सएप स्टेटस को फेसबुक स्टोरीज के रूप में साझा करने का विकल्प मिल रहा है और यहां तक ​​कि इसे अन्य ऐप जैसे इंस्टाग्राम, जीमेल और Google फोटो पर भी साझा कर सकते हैं।

जो कोई भी व्हाट्सएप का उपयोग करता है वह स्टेटस फीचर से परिचित होता है, इंस्टाग्राम स्टोरीज की तरह, व्हाट्सएप स्टेटस 24 घंटे के बाद गायब हो जाता है

जब से फेसबुक ने व्हाट्सएप  को अधिग्रहित किया है, यह फेसबुक के साथ व्हाट्सएप डेटा साझा करने के प्रयासों पर आलोचकों और गोपनीयता अधिवक्ताओं से जूझ रहा है।

अधिग्रहण के समय व्हाट्सएप ने वादा किया था कि वह फेसबुक के साथ उपयोगकर्ता डेटा साझा नहीं करेगा और यह स्वतंत्र और स्वायत्त रूप से काम करेगा।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com