शादी की सालगिरह में कपल हुआ अतिउत्साहित: सेक्स मैराथन में हसबैंड लहुलुहान

एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने को लेकर कपल इतना उत्साहित हो गया कि बॉयफ्रेंड ने बोरियत महसूस कर वियाग्रा ऑनलाइन ऑर्डर कर दी।
प्रेमी इतने जोश में आ गया कि संबंध बनाने के दौरान वो लहूलुहान हो गया।

प्रेमी इतने जोश में आ गया कि संबंध बनाने के दौरान वो लहूलुहान हो गया।

Credit: Supplied

इंटरनेशनल डेस्क. अपनी तीसरी वर्षगांठ के अवसर पर एक कपल ने उत्साह में अपने होश खो बैठा। दरअसल एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने को लेकर कपल इतना उत्साहित हो गया कि बॉयफ्रेंड ने बोरियत महसूस कर वियाग्रा ऑनलाइन ऑर्डर कर दी।

इस दौरान दंपति ने कई बोतल शराब भी पी ली। इसके बाद दोनों के बीच शुरू हुई सेक्स मैराथन। इस दौरान प्रेमी इतने जोश में आ गया कि संबंध बनाने के दौरान वो लहूलुहान हो गया। हादसे में प्रेमी का प्राइवेट पार्ट क्रेक हो गया। जिसके बाद एंबुलेंस बुलाकर उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

<div class="paragraphs"><p>दोनों के बीच रोमांटिक पलों के दौरान ही ये हादसा हुआ।</p></div>

दोनों के बीच रोमांटिक पलों के दौरान ही ये हादसा हुआ।

photo - nypost

Credit: Supplied

फ्रेक्चर हुआ प्राइवेट पार्ट

दंपति ने बताया कि कुछ ही देर में दोनों ने शैंपेन की तीन बोतलें खाली कर दीं। इसके बाद कपल को इस बात का अहसास ही नहीं हुआ कि दोनों बहुत ज्यादा शराब के नशे में धुत हो गए हैं। इसी वजह से दोनों के बीच रोमांटिक पलों के दौरान ही ये हादसा हुआ।

प्रेमिका ने तुरंत एंबुलेंस के लिए फोन किया। अस्पताल ले जाकर जब प्रेमी की जांच की गई तो डॉक्टरों ने बताया कि उसका प्राइवेट पार्ट फ्रेक्चर हो गया है। कुछ दिनों के इलाज के बाद प्रेमी ठीक होने लगा।

कपल कई एडवेंचर आइटम भी साथ ले गया था

जानकारी के अनुसार घटना ब्रिटेन के लिवरपूल की है। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, 25 साल की मेकअप आर्टिस्ट इसाबेल वूल्फ और उनके 32 साल के बॉयफ्रेंड रॉब एंड्रयू ने अपनी तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए खास तैयारी की थी।

इसके लिए उन्होंने शहर से दूर एक खूबसूरत जगह पर रूम बुक कराया था। अपनी एनिवर्सरी को खास बनाने के लिए ये कपल कई एडवेंचर आइटम भी साथ ले गया।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ

बता दें कि दुनियाभर से सेक्स के दौरान प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर की घटनाएं सामने आती रही हैं। पिछले साल ब्रिटेन में रहने वाले एक और शख्स के साथ इस तरह का हादसा हो गया था।

उस 40 वर्षीय व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट में वर्टिकल फ्रैक्चर हो गया था। यह पूरा मामला ब्रिटिश मेडिकल जर्नल में प्रकाशित भी हुआ था।

<div class="paragraphs"><p>प्रेमी इतने जोश में आ गया कि संबंध बनाने के दौरान वो लहूलुहान हो गया।</p></div>
कैसा हो कि आप सोचें और वो ट्वीट हो जाए, लेकिन ये हुआ है! तैयार रहिए, क्योंकि साइंस लेवल-अप टेक्नोलॉजी ने दस्तक दे दी है

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com