द्रविड़ ने बोला संन्यास लेलो, सौरव ने किया झूठा वादा, ऋद्धिमान साहा ने साधा निशाना

द्रविड़ ने बोला संन्यास लेलो, सौरव ने किया झूठा वादा, ऋद्धिमान साहा ने साधा निशाना

द्रविड़ ने बोला संन्यास लेलो, सौरव ने किया झूठा वादा, ऋद्धिमान साहा ने साधा निशाना

साहा के मुताबिक गांगुली ने उनसे कहा कि जब तक वह बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं, उन्हें किसी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है बोर्ड अध्यक्ष की ऐसी बात सुनकर साहा का आत्मविश्वास काफी बढ़ गया था, लेकिन अब साहा का कहना है कि उन्हें अब समझ नहीं आ रहा है कि इतनी जल्दी सब कुछ कैसे बदल गया। उससे झूठा वादा किया गया था

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. रोहित शर्मा को नया कप्तान बनाया गया है। वहीं, 4 सीनियर खिलाड़ियों इशांत शर्मा, विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को छुट्टी दे दी गई है। ये चारों अनुभवी खिलाड़ी सीरीज में खेलते नहीं दिखेंगे।

भारतीय क्रिकेट प्रबंधन पर साधा निशाना
टीम से बाहर किए जाने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने भारतीय क्रिकेट प्रबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सौरव गांगुली ने उन्हें टीम में रखने का झूठा वादा किया और कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें संन्यास लेने के लिए कहा था।
'मैं इस साल रणजी ट्रॉफी में हिस्सा नहीं ले रहा हूं क्योंकि मुझसे कहा गया है कि मेरे नाम पर अब टीम इंडिया के लिए विचार नहीं किया जाएगा। साथ ही कोच द्रविड़ ने मुझे संन्यास लेने की सलाह दी है।
विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली पर भी साधा निशाना

ऋद्धिमान साहा ने भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पर भी निशाना साधा है। साहा के मुताबिक गांगुली ने उन्हें भरोसा दिलाया था कि उन्हें टीम इंडिया में अपनी जगह की चिंता नहीं करनी चाहिए। साहा ने जब कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में दर्द की दवा लेते हुए नाबाद 61 रन की पारी खेली तो दादा ने भी संदेश भेजकर उन्हें बधाई दी थी।

साहा का आत्मविश्वास काफी बढ़ गया
साहा के मुताबिक गांगुली ने उनसे कहा कि जब तक वह बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं, उन्हें किसी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है बोर्ड अध्यक्ष की ऐसी बात सुनकर साहा का आत्मविश्वास काफी बढ़ गया था, लेकिन अब साहा का कहना है कि उन्हें अब समझ नहीं आ रहा है कि इतनी जल्दी सब कुछ कैसे बदल गया। उससे झूठा वादा किया गया था।

केएस भरत को टीम का हिस्सा बनाया गया

ऋद्धिमान साहा दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए हैं। दक्षिण अफ्रीका में खेली गई 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। साहा की जगह ऋषभ पंत टीम में रखने की जिम्मेदारी संभालते रहे। अब श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में साहा की जगह युवा केएस भरत को टीम का हिस्सा बनाया गया है।

लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन

भरत लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और बल्लेबाजी क्रम में कहीं भी खेल सकते हैं। साहा आखिरी बार टीम इंडिया के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले थे।

<div class="paragraphs"><p>द्रविड़ ने बोला संन्यास लेलो, सौरव ने किया झूठा वादा, ऋद्धिमान साहा ने साधा निशाना</p></div>
IPL में 1.5 करोड़ कमाने वाले इस खिलाड़ी पर बड़ा आरोप, साबित हुआ तो बढेगी मुश्किले
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com