IPL 2022 का शेड्यूल जारी, महाराष्ट्र में खेले जाएंगे 70 मैच, देखिए पूरी लिस्ट

इस बार कुल 12 डबल हेडर हैं। यानी 12 दिन ऐसे होंगे जिनमें दो मैच खेले जाएंगे। लीग का पहला डबल हेडर रविवार 27 मार्च को खेला जाएगा।
IPL 2022 का शेड्यूल जारी, महाराष्ट्र में खेले जाएंगे 70 मैच, देखिए पूरी लिस्ट

IPL 2022 का शेड्यूल जारी, महाराष्ट्र में खेले जाएंगे 70 मैच

आईपीएल 2022 का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। टूर्नामेंट का पहला मैच 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। अभी केवल लीग मैचों के आयोजन स्थल और तारीखों का खुलासा किया गया है। प्लेऑफ और फाइनल की स्थिति स्पष्ट नहीं की गई है। फाइनल मैच 29 मई को खेला जाना है।

महाराष्ट्र में खेले जाएंगे 70 मैच
लीग चरण के 70 मैच महाराष्ट्र में खेले जाएंगे, लीग चरण के सभी 70 मैच महाराष्ट्र में खेले जाएंगे। 55 मैच मुंबई में और 15 मैच पुणे में होंगे। 20 मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम और डॉ डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेले जाएंगे, जबकि 15 मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जाएंगे। बाकी 15 मैच पुणे के एमसीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे।

लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस दो नई टीमें

आईपीएल की दो नई टीमें लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस की टीमें 28 मार्च से अपने अभियान की शुरुआत करेंगी। इस दिन इन दोनों टीमों के बीच मैच वानखेड़े में ही खेला जाएगा।

इस बार कुल 12 डबल हेडर हैं। यानी 12 दिन ऐसे होंगे जिनमें दो मैच खेले जाएंगे। लीग का पहला डबल हेडर रविवार 27 मार्च को खेला जाएगा। इस दिन पहला मैच दिल्ली और मुंबई के बीच ब्रेबोर्न में और दूसरा मैच पंजाब और बैंगलोर के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

केएल राहुल के पास लखनऊ की कमान

लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच 28 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में होना है। दोनों टीमें पहली बार टी20 लीग में प्रवेश कर रही हैं। केएल राहुल के पास लखनऊ की कमान है जबकि हार्दिक पांड्या के पास गुजरात की कमान है। फाइनल मुकाबला 22 मई को वानखेड़े में पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा।

<div class="paragraphs"><p>IPL 2022 का शेड्यूल जारी, महाराष्ट्र में खेले जाएंगे 70 मैच</p></div>
WOMEN's WORLD CUP 2022: 107 रन से पाकिस्तान को दी मात, पूजा वस्त्राकर और स्नेहा राणा ने बदला मैच का रुख

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com