कश्मीर की बेटी ने रूस में भारत का नाम किया रोशन

कश्मीर की बेटी ने रूस में भारत का नाम किया रोशन

कश्मीर की बेटी ने रूस में भारत का नाम किया रोशन

पीएम मोदी ने लिखा कि मॉस्को वुशु चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने पर सादिया तारिक को हार्दिक बधाई। उनकी सफलता कई अन्य एथलीटों को प्रभावित करेगी।

मॉस्को वुशु स्टार्स प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाली जम्मू-कश्मीर की सादिया तारिक का नई दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। सबसे पहले उन्होंने कहा कि तिरंगे के नीचे खेलना बड़े सौभाग्य की बात है। सादिया ने गोल्ड मेडल जीतकर जो सफलता देश के नाम की है, उससे भविष्य में भी सबकी निगाहें इस अंतरराष्ट्रीय मेडलिस्ट पर होंगी।

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने जताई खुशी

पूर्व केंद्रीय खेल मंत्री और एथेंस ओलंपिक के रजत पदक विजेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने सादिया के स्वर्ण पदक जीतने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने ट्वीट किया, 'मास्को वुशु स्टार्स चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने पर सादिया तारिक को बधाई। भारत की बेटियां चमकती रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर सादिया तारिक को बधाई दी। पीएम मोदी ने लिखा कि मॉस्को वुशु चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने पर सादिया तारिक को हार्दिक बधाई। उनकी सफलता कई अन्य एथलीटों को प्रभावित करेगी।

15 वर्षीय सादिया तारिक को जम्मू-कश्मीर राज्य के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और उनके सलाहकार फारूक खान ने स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी। वुशु के राष्ट्रीय मुख्य कोच कुलदीप हांडू, जम्मू-कश्मीर वुशु एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय सराफ और अन्य सदस्यों ने इस शानदार उपलब्धि के लिए सादिया तारिक को बधाई दी।

कुलदीप हांडू ने उम्मीद जताई कि सादिया दिसंबर में चीन में होने वाले एशियन यूथ गेम्स में अच्छा प्रदर्शन कर जम्मू-कश्मीर राज्य और भारत देश का नाम रौशन करने में कामयाब होंगी। सादिया जम्मू-कश्मीर के उन पांच वुशु खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें एशियाई युवा खेलों के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा है। सादिया तारिक की उपलब्धि से जम्मू-कश्मीर में खुशी का माहौल है।

<div class="paragraphs"><p>कश्मीर की बेटी ने रूस में भारत का नाम किया रोशन</p></div>
BharatPe के मैनेजिंग डाइरेक्टर एवं को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर ने दिया इस्तीफा, जानिए क्यों...

Related Stories

No stories found.