LSG vs CSK: जीत का खाता खोलने मैदान में उतरेंगी दोनों टीमें, क्या मोईन अली की वापसी से चैन्नई को होगा फायदा

IPL 2022: गुरूवार को IPL के इस सीजन का 7 वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला आज 7:30 पर मुम्बई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेला जाएगा।
LSG vs CSK: जीत का खाता खोलने मैदान में उतरेंगी दोनों टीमें, क्या मोईन अली की वापसी से चैन्नई को होगा फायदा
चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मुकाबला आज image credit- google

26 मार्च से IPL 2022 की शुरूआत हो गई है। आज यानि गुरूवार को IPL के इस सीजन का 7 वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला आज 7:30 पर मुम्बई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों को इस सीजन में अपने- अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए खास होगा। यह देखना दिलचस्प होगा की आज कौनसी टीम जीत का खाता खोलती है औऱ प्वॉइंट्स टेबल में अपनी रेकिंग बढ़ाती है। सीजन का पहला मैच CSK और KKR के बीच खेला गया जिसमें चैन्नई को हार का सामना करना पड़ा। वहीं लखनऊ को अपने पहले मैच में गुजरात से हार मिली थी। दोनों टीम के लिए आज का मुकाबला खास रहने वाला है।

क्या मोइन अली की वापसी दिला पाएगी CSK को जीत

CSK के पहले मेंच में मोइन अली टीम में शामिल नहीं थे। पर आज के मुकाबले के लिए वह लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल है। मोइन की टीम में एंट्री से मिडिल ऑर्डर में मजबूती मिलेगी साथ ही गेंदबाजी में भी वह अपना पूरा योगदान देंगे। मोइन के अलावा कॉन्वे, ब्रावो और मिल्स सीएसके के अन्य तीन ओवरसीज खिलाड़ी होंगे।

बता दें कि वीजा में दिक्कत आने की वजह से मोईन भारत में देरी से पहुंचा। अब मोइन अली ने अपना नियमित क्वारंटीन पूरा कर टीम के साथ जुड़ गए हैं।

मोइन अली
मोइन अलीimage credit - twitter

प्लेइंग इलेवन में LSG नहीं करेगी कोई बदलाव

गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मेंच में लखनऊ का टॉप ऑर्डर फेल हुआ था, मगर निचले क्रम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम ने लक्ष्य को 150 के पार पहुंचाया था। वहीं गेंदबाजों की बात करे तो उन्होंने भी अच्छा प्रदर्शन किया था। ऐसे में केएल राहुल एक ही मैच के बाद अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे।

LSG vs CSK मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे ये नाम

CSK के संभावित प्लेइंग इलेवन खिलाड़ी

टीम की कप्तानी रविन्द्र जडेजा के हाथों में है। इसके अलावा प्लेइंग इलेवन में रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोइन अली, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, , शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, तुषार देशपांडे शामिल रहेंगे।

LSG के संभावित प्लेइंग इलेवन खिलाड़ी

टीम में केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, कुणाल पांड्या, मोहसिन खान, आयुष बडोनी, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, अवेश खान शामिल रहेंगे।

 चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मुकाबला आज
कोटा ACB का एक्शन : PWD अधिकारी रिश्वत लेते ट्रैप, 10 लाख के बिल पास करने की एवज में मांगे थे 33 हजार रुपए

Related Stories

No stories found.